IIM इंदौर ने 24 नवंबर को अपनी प्रमुख मैराथन उड़ान के 12वें संस्करण का किया आयोजन

0

इंदौर: इस साल #RunForAHealthierCommunity थीम थी। इंदौर के डीआईजी (नारकोटिक्स), श्री दिलीप सोनी को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। इस वर्ष के प्रायोजक एडिडास, विट्टीफीड, हेल्दीयू, योनो एसबीआई, सेल्फी सैलून और इंदौरी सुबह हैं।

इस आयोजन में 7 से 57 वर्ष की आयु के विभिन्न समूहों के 3000 लोगों की भागीदारी देखी गई। टीम उड़ान ने तीन मैराथन का आयोजन किया – हाफ मैराथन (21 किमी), एंड्योरेंस (11 किमी), और ड्रीम रन (3 किमी) और इन्हें ओपन, कॉर्पोरेट और डिफेन्स श्रेणियों में वर्गीकृत किया गया। वेटेरन रन नामक एक विशेष श्रेणी भी 45 और उससे अधिक आयु वर्ग के लोगों के लिए आयोजित की गई थी।

पहली दौड़ को मुख्य अतिथि श्री दिलीप सोनी द्वारा सुबह 6:15 बजे शुरू किया। प्रतिभागियों को आईआईएम इंदौर में क्रिकेट स्टेडियम से शुरू करना था, राऊ, अन्नपूर्णा रोड, दशहरा मैदान से गुजरना और अंत में शुरुआती बिंदु पर लौटना था।

एंड्यूरेंस कैटेगरी में 57 वर्षीय दुकानदार श्री रामपाल शर्मा ने प्रथम पुरस्कार जीता। श्री नवीन शर्मा और श्री अशोक अरज़रे क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। श्री राजकुमार गुप्ता ने हाफ मैराथन जीता और उसके बाद डॉ. भारत रावत, श्री विजय सोहानी, श्री सुबाष मासिह और श्री अमित गर्ग भी आगे रहे। महिलाओं में, सुश्री शोना यादव, सुश्री माधुरी हुमायु, और सुश्री नेहा गौतम विजेता के रूप में उभरीं। आरजे सागर, स्कूल (स्टार्ट-अप स्कूल) के सीएमओ एवं प्रो.संजीव त्रिपाठी, मार्केटिंग एरिया और फैकल्टी, आईआईएम इंदौर ने विजेताओं को पुरस्कार से सम्मानित किया। उन्होंने सभा को संबोधित किया और इस तरह के आयोजनों के लिए एक साथ आने के महत्व के बारे में बात की।