Breaking News

यदि बनना है करोड़पति तो, कपूर के यह उपाय करेंगे आपकी मदद

Posted on: 11 Jun 2019 18:27 by rubi panchal
यदि बनना है करोड़पति तो, कपूर के यह उपाय करेंगे आपकी मदद

पैसा कमाने में पुरा जीवन भी लगा दो तब भी हमे लगता ही है कि यह तो पर्याप्त नहीं है। और उसके पर्याप्त ना होने का कारण यह नहीं होता है कि हमारी मेहनत में कही कमी है हम मेहनत तो बहुत करते है लेकिन हमारी किस्मत का साथ नहीं होने पर लश्मी हमसे दूर रहती है। आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे जो आपकी किस्मत को जगा देगी और जीवन पैसों की सभी कमी को पूरा कर देगी। उपायों का लाभ पाने के लिए उन्हें जरुर आजमाए।

कपूर हमारे स्वास्थ के साथ साथ हमारी सोई हुई किस्मत को जगाने के लिए कारगर उपाय है। घर में पॉजिटिविटी के लिये रोज सुबह और शाम को कपूर को घी में भिगो कर जलाएं और पूरे घर में इसकी खुशबू फैलाएं। कहा जाता हैं इससे घर में शांति बनी रहती है और लाभ होता है।

जैसा कि हमने आपको बताया कि कपूर में हमारे भाग्य को जगाने की भाी शक्ति होती है । उसका उपयोग अगर सही तरिके से किया जाए तो वह जल्द ही हमारे घर में पैसों की सभी कमी को दूर करता है। कहा जाता है रात के समय चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जला लें और इस टोटके को कुछ दिनों तक रोज करें तो इससे आपको कुछ ही दिनों में धनलाभ होने लगेगा और आपके पास एक-एक करके चारों और से पैसा आने लगेगा।

अपनी सोई हुई किस्मत को जगाने के लिए कपूर का एक और टोटका है जिससे आपको लाभ तो मिलेगा ही लेकिन उसके लिए आपको कुछ सावधानी का भी ध्यान रखना पड़ेगा। इस उपाय में आपको 12 साबूदाने को कपूर के साथ जलाएं और आप चाहे तो यह उपाय रात दिन दोनों में से कभी भी कर सकते हैं। बस इस बात का ध्यान रहे कि यह उपाय केवल गुरुवार को किया जाए तो अधिक शुभ होगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com