हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखे नजदीक आ रही है वैसे वैसे प्रचार का माहौल गरमाता जा रहा है। बुधवार को बीजेपी पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिलासपुर पहुंचे। यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई साथ ही उन्होंने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस पर लगाया ये आरोप 

कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगते हुए कहा कि, जिसने हिमाचल से विशेष राज्य का दर्जा छीन लिया था। जब बीजेपी सत्ता में वापस आई तो उसने हिमाचल का विशेष राज्य का दर्जा बहाल कर दिया। इसी के साथ उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने 9 महीने में भारत में दो कोविड के टीके बनवा दिये। आप सभी को डबल डोज और बूस्टर डोज लगाया और आपकी रक्षा की। अब आपका समय आ गया है हमारी रक्षा करने का। जिस पार्टी ने आपकी रक्षा की उसकी रक्षा करना आपकी जिम्मेदारी है।

अटल टनल का निर्माण

पीएम मोदी का नेतृत्व ही था कि उन्होंने हिमाचल को लेह-लद्दाख से जोड़ने वाली अटल टनल का निर्माण करवा दिया। उन्होंने कहा कि पहले चुनाव के समय हल्ला होता था कि सड़क बनेगी, सड़क बनेगी। नेता चिल्लाने लगते थे और सड़क के नाम पर सिर्फ चूना लगा देते थे।

चुनाव के बाद रात में आता ट्रक 

बीजेपी चीफ ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि चुनावों के दौरान वह आकर पाइपें फिंकवा देते थे कि नलका लगेगा और चुनाव के बाद रात में ट्रक आता था और पाइपें उठा ले जाता था। लेकिन अब मोदी जी हैं जो राज्य में घर-घर में नल लगवा रहे हैं।

बेस्ट फैसिलिटी

बीजेपी चीफ ने कहा कि आने वाले दिनों में अब किसी को पीजीआई जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उससे अच्छे इंतजाम आपको यहीं मिल जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारे पास दुनिया की बेस्ट मशीनरी और बेस्ट फैसिलिटी है। यहां पर विश्व स्तरीय ऑपरेशन थियेटर हैं।