अपनी ही पत्नी का कराया था गैंगरेप, पुलिस ने तोड़ा फार्म हाउस

अपनी पत्नी के साथ ही गैंगरेप कराने वाले आरोपी के खिलाफ सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसका फार्म हाउस तोड़ दिया है।

इंदौर : अपनी पत्नी के साथ ही गैंगरेप कराने वाले आरोपी के खिलाफ सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसका फार्म हाउस तोड़ दिया है। आरोपी एक बिल्डर है और उसने अपनी पत्नी के साथ फार्म हाउस में दरिंदगी करवाई थी।पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिल्डर राजेश विश्वकर्ता ने मांगलिया स्थित फार्म हाउस में अपनी 32 वर्षीय पत्नी के साथ गैंगरेप कराया था।

कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देश के बाद सोमवार को कार्रवाई करते हुए बिल्डर का फार्म हाउस जमींदोज कर दिया गया। कार्रवाई के दौरान एसडीएम रविश श्रीवास्तव, तहसीलदार ब्रह्मस्वरूप श्रीवास्तव भी मौजूद थे। ऐशो आराम की हर चीज मौजूद बिल्डर विश्वकर्मा के जिस फार्म हाउस को जमींदोज किया गया वहां ऐशो आराम की चीजों को देखकर पुलिस भी आश्चर्य में पड़ गई।

यहां पुलिस को न केवल शराब की महंगी बोतलें मिली वहीं कॉटेज भी बना हुआ मिला। इसके अलावा महंगे बेड, ऑडी कार, फार्म हाउस में घूमने के लिए छोटी गाड़ियां आदि भी मिली है। पुलिस के अनुसार अंकेश बघेल नामक व्यक्ति पर फार्म हाउस की देखरेख का जिम्मा है, अंकेश राजेश का नौकर बताया गया है।