‘कसौटी जिंदगी’ से बाहर हुईं हिना खान, जानिए कौन हैं नई कोमोलिका?

जब हिना खान पर्दे पर पहली बार कोमोलिका के रुप में उतरी तो उन्होंने लोगों को शिकायत का मौका ही नहीं दिया।

0
109
Jasmin

जब हिना खान पर्दे पर पहली बार कोमोलिका के रुप में उतरी तो उन्होंने लोगों को शिकायत का मौका ही नहीं दिया। दर्शकों ने हिना खान को कोमोलिका के रुप में देखकर खुशी जताई और कहा कि एकता कपूर ने एकदम सही फैसला लिया है। हालांकि अब टीवी के गलियारों से जो खबर सामने आ रही है, वो कई लोगों को दुखी कर सकती है।

बॉलीवुड लाइफ के हाथ लगी ताजा जानकारी की मानें तो कसौटी जिंदगी के 2  की कोमोलिका बदलने वाली है। एकता कपूर  जल्द ही कसौटी जिंदगी के 2  में एक नई कोमोलिका को पेश करने वाली हैं और शो से हिना खान का पत्ता हमेशा-हमेशा के लिए साफ हो जाएगा। शो से जुड़े सूत्र ने हमारे रिपोर्टर को जानकारी दी है कि, ‘कसौटी जिंदगी के 2 के लेखक जल्द ही कोमोलिका के किरदार को शो में वापस लाने वाले हैं।

वो मिस्टर बजाज के साथ हाथ मिलाएगी। इस किरदार के लिए लगातार नई अदाकाराएं देखी जा रही है। निर्माताओं ने एकता कपूर ) के लिए कोमोलिका के किरदार के लिए रागिनी खन्ना, मधुरिमा तुली, रिद्धी डोगरा, दिशा परमार और सान्या ईरानी जैसी अभिनेत्रियों के नाम सुझाए हैं। एकता कपूर को सान्या ईरानी पसंद भी आई हैं लेकिन वो नकारात्मक किरदार निभाने के लिए तैयार नहीं है।’

सूत्र ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया है कि, ‘सान्या ईरानी  की न सुनने के बाद कसौटी जिंदगी के 2 की टीम ने जैस्मीन भसीन  से बात की है, हालांकि अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। जैसे ही यह पूरी तरह से पक्का हो जाएगा कि हिना खान अब कोमोलिका का किरदार नहीं निभाएंगी, वैसे ही बड़ा फैसला लिया जाएगा।’ वैसे आप जैस्मिन भसीन को कोमोलिका के अवतार में देखने के लिए तैयार हैं ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here