हिमाचल प्रदेश (HP) के नवागत मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को कोरोना हो गया है. सीएम सुक्खू की रविवार देश शाम को रिपोर्ट आई है, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएम सुक्खू दिल्ली में हैं और सोमवार को उन्हें शिमला लौटना है लेकिन अब वह तीन दिन तक हिमाचल सदन में क्वारंटीन रहेंगे. बताया जा रहा है कि अब हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट विस्तार में देरी हो सकती है.

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोमवार को मुलाकात करनी थी. इसलिए 18 दिंसबर को उनका सैंपल लिया गया था और फिर देर शाम उनकी रिपोर्ट आई जिसमें वह पॉजिटिव निकले. अब वह पीएम मोदी से मुलाकात नहीं कर पाएंगे, इससे पहले 16 दिसंबर को सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू कांग्रेस के 40 विधायकों समेंत भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे.

 

वहीं सीएम सुक्खू के कोरोना पॉजिटिव को लेकर राज्य सरकार की तरफ से बताया गया है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज सोमवार को दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएम सुक्खू का दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का कार्यक्रम था, जिसे स्थगित कर दिया गया है. सीएम में लक्षण नहीं हैं और एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और उनके सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं.