इधर पुलिस कर रही थी तलाशी, उधर हथियार लहराते हुए Video बना रहे थे Sidhu Moose Wala के हत्यारे

Sidhu Moose Wala हत्याकांड में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. हाल ही में पता चला है कि हत्या करने के बाद शूटर्स बेखौफ होकर गाड़ी में घूमते हुए हथियारों के साथ वीडियो बना रहे थे.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या ने देश भर में तहलका मचा दिया था. हत्याकांड के बाद पुलिस पंजाब, हरियाणा, महाराष्ट्र, दिल्ली और राजस्थान में हत्या में शामिल शूटर्स की तलाश कर रही थी. वहीं दूसरी और यह अपराधी बेखौफ होकर गाड़ियों में घूम रहे थे. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है.

सामने आए वीडियो में आरोपी अंकित, प्रियव्रत, सचिन, कपिल और दीपक मुंडी बिना किसी डर के गाड़ी में हथियार लहराते हुए फरारी काट रहे थे. वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी गाड़ी में गाना बजा रहे हैं और हथियार लहराते हुए वीडियो बनवा रहे हैं. इन आरोपियों में से सचिन, प्रियव्रत और कपिल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दीपक अभी भी फरार चल रहा है. वीडियो में आरोपियों के पास लगभग 14 हथियार है.

Must Read- Bigg Boss OTT 2: मेकर्स ने Karan Johar को दिखाया बाहर का रास्ता? यह एक्टर करेगा शो को होस्ट!

बता देंगे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को 29 मई को मानसा जिले में एक गांव के पास गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया था. पुलिस ने जानकारी दी थी कि सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकल कर कहीं जा रहे थे. तब आगे और पीछे से दो-दो गाड़ियां आई और उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

 

हत्या के बाद यह जानकारी सामने आई कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के गाने बंबिहा बोले में एक गैंगस्टर का सीक्रेट छुपा हुआ था और इसकी वजह से लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग सिद्धू की दुश्मन बन गई थी. बता दें कि सिद्धू मूसे वाला के गाने बंबबहा बोले ने यूट्यूब म्यूजिक के टॉप फाइव में अपनी जगह बनाई थी. 2020 में सामने आए उनके इस गाने में बंबिहा गिरोह का पूरा चिट्ठा बताया गया था. दविंदर बंबिहा की मौत साल 2016 में 26 साल की उम्र में हो गई थी. लेकिन आज भी आर्मीनिया से उसका गैंग चल रहा है, जिसे गौरव उर्फ लक्की पटियाल चला रहा है.

पुलिस की ओर से आज सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को बहुत करीब से शूट करने वाले अंकित सिरसा को गिरफ्तार करने की सूचना सामने आई है. बता दें कि अंकित बस 18 साल की उम्र में ही सिरसा पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल हो गया था, फिलहाल वह 19 साल का है. पंजाब और दिल्ली की स्पेशलsl सेल अंकित की तलाशी में जुटी हुई थी. पुलिस को जानकारी लगी थी कि अंकित सिरसा, प्रियव्रत फौजी के साथ था और इसने अपने दोनों हाथों से बहुत करीब से सिद्धू मूसेवाला पर फायरिंग की थी.