हनुमान भक्त ‘आप’, अलग-अलग इलाकों में होगा सुंदरकांड का पाठ

चुनाव के दौरान हनुमान जी के नाम पर काफी बयानबाजी हुए थी।अब प्रचंड जीत के बाद आम आदमी पार्टी दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में सुंदरकांड का पाठ कराएगी। इस बात की जानकारी खुद आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर दी है।

0
Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत के बाद भी हनुमान के नाम पर राजनीति ख़त्म नहीं हुई है। चुनाव के दौरान हनुमान जी के नाम पर काफी बयानबाजी हुए थी।अब प्रचंड जीत के बाद आम आदमी पार्टी दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में सुंदरकांड का पाठ कराएगी। इस बात की जानकारी खुद आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर दी है।

arvind kejriwal

सौरभ भारद्वाज ने लिखा कि ‘हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदर कांड का पाठ अलग-अलग इलाकों में किया जाएगा।’ इसके तहत महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ कराया जाएगा। इसकी शुरुआत आज से ही हो रही है।

चिराग दिल्ली मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद प्राचीन शिव मंदिर में आज सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा। हालांकि होने वाले पाठ को लेकर ये साफ़ नहीं है कि इसका आयोजन पार्टी करवा रही है या दिल्ली सरकार।

arvind kejriwal

गौरतलब है कि तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद अपने पहले संबोधन में अरविन्द केजरीवाल ने हनुमान जी को याद किया था। उन्होंने कहा था कि कहा था कि चुनाव में हनुमान जी ने भी हमारी मदद की है और हमें आशीर्वाद दिया है।