Homeजरा हटकेअन्यगुजरात ATS ने जब्त की 600 करोड़ की ड्रग्स, जैश से जुड़े...

गुजरात ATS ने जब्त की 600 करोड़ की ड्रग्स, जैश से जुड़े है तार

ड्रग्स (Drugs) के खिलाफ गुजरात एटीएस (Gujarat ATS) ने मोरबी जिला में बड़ी कार्रवाई की है। जिसमें मालिया मियाणा से पुलिस ने 120 किलो ड्रग्स जब्त की है। बाजार में इस ड्रग्स की कीमत 600 करोड़ रुपये आंकी है।

ड्रग्स (Drugs) के खिलाफ गुजरात एटीएस (Gujarat ATS) ने मोरबी जिला में बड़ी कार्रवाई की है। जिसमें मालिया मियाणा से पुलिस ने 120 किलो ड्रग्स जब्त की है। बाजार में इस ड्रग्स की कीमत 600 करोड़ रुपये आंकी है। वहीं इस मामले को लेकर देखा जा रहा है कि इसके तार पाकिस्तान के ड्रग माफिया खालिद बख्श (Khalid Bakhsh) से जुड़े नजर आ रहे है।

ये भी पढ़े – दिल्ली सरकार की SC में दलील, कहा- “टोटल लॉकडाउन को तैयार दिल्ली, लेकिन…”

साथ ही यह भी खबर आ रही है कि नशीला पदार्थ पाकिस्तान (Pakistan) से ही भारत पहुंचाया गया था। बता दें इस मामले को लेकर पुलिस महानिदेशक सोमवार को 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। बता दें पुलिस ने ड्रग्स के साथ चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में सामने आ रहे खालिद नाम के शख्स के संपर्क सीधे तौर पर आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के संपर्क में है।

साथ खबर यह भी है कि भारत भेजी गई नशे की इस खेप की पटकथा दुबई में लिखी गई थी। वहीं दुबई के सोमालिया कैंटीन में पाकिस्तान माफिया खालिद ने भारत के दो तस्करों जब्बार औऱ गुलाम से मुलाकात की थी। बता दें इन दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular