गोला ने कन्हैया बन जीता फैंस का दिल, फॉलोवर्स के साथ सेलिब्रिटीज ने भी किये ऐसे कमेंट

भारती सिंह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. उनका मजाकिया अंदाज किसी को भी हंसने पर मजबूर कर सकता है. कॉमेडी की दुनिया में भारती का दबदबा सालों बाद भी कायम है.

भारती सिंह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. उनका मजाकिया अंदाज किसी को भी हंसने पर मजबूर कर सकता है. कॉमेडी की दुनिया में भारती का दबदबा सालों बाद भी कायम है. वह कॉमेडी शो में तो लोगों को हंसाती ही हैं, बल्कि होस्टिंग में भी उनका कोई जवाब नहीं है. कोई शक नहीं है कि, भारती सिंह एक टैलेंटेड कॉमेडियन हैं. खैर, ये तो रही उनकी प्रोफेशनल लाइफ, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत लाइमलाइट में रहती हैं.

भारती सिंह ने साल 2017 में स्क्रिप्ट राइटर से होस्ट बने हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी. 5 साल तक शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय करने के बाद कपल 3 अप्रैल 2022 को पहली बार पैरेंट्स बना था. दोनों ने एक बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने लक्ष्य उर्फ गोला  रखा है. वह अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

भारती सिंह ने किया वीडियो  शेयर

कृष्ण जन्माष्टमी  के मौके पर भारती सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनके प्यारे बेटे का है, जिसकी क्यूट एक्सप्रेशंस आपका दिल पिघला देगी. क्लिप में देखा जा सकता है कि, हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे के साथ खेल रहे हैं. इस दौरान नन्हे गोला येलो कलर की टीशर्ट में देखते ही बन रहे हैं. वह कृष्ण लुक में काफी प्यारे लग रहे हैं. उन्होंने अपने लुक को मोर के पंख से पूरा किया, जिसमें वह वाकई किसी कृष्ण से कम नहीं लग रहे हैं. बैकग्राउंड में कृष्ण भगवान का गाना बज रहा है.

 

 

 कान्हा के लुक पर फिदा हुए फैंस

इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती सिंह ने कैप्शन में लिखा है, “हर चीज के लिए शुक्रिया भगवान.” उनके इस वीडियो को सभी बहुत पसंद कर रहे हैं. फैंस तो कमेंट कर ही रहे हैं, साथ ही सेलिब्रिटीज भी अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. नीति मोहन ने कमेंट में लिखा, “लड्डू बच्चा है ये… नन्हा कान्हा इतना प्यारा.” वहीं, फैंस इस वीडियो को सुपरक्यूट बता रहे हैं.