गिरवा दीजिये बिहार सरकार, दिल्ली वाले खुश हो जाएंगे; नीतीश कुमार का सुशील मोदी को जवाब

सुशील मोदी के बिहार सरकार गिर जाने वाले बयान पर मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा बिहार सरकार गिरवा दीजिये, दिल्ली वाले खुश हो जाएंगे।

बिहार में जब से नीतीश कुमार ने भाजपा का दामन छोड़ आरजेडी के साथ मिलकर सरकार बनाई है, तब से आये दिन महागठबंधन पर बीजेपी निशाना साधती नज़र आती है. दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी नेता सुशील मोदी के उस बात का जवाब दिया जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार पर सरकार गिरने की भविष्यवाणी की थी.

सीएम नीतीश कुमार ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अब बेचारे कुछ बोल रहे हैं तो उन्हें रोज-रोज बोलना चाहिए क्योंकि केंद्र सरकार को भी तो खुश करना है. जिससे उन्हें न्हें बीजेपी में कोई खास पद पर जगह मिल जाएगी. जब जेडीयू की बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनी तो उन्हें कोई पद नहीं दिया गया इसलिए उन्हें तकलीफ थी.

सुशील मोदी लगातार नीतीश पर साध रहे जमकर निशाना

दरअसल, बीजेपी नेता सुशील मोदी ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्दी से जल्दी आईआरसीटीसी घोटाले की जांच चाहते हैं. जिससे कि बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जेल चले जाएं, ताकि वे जल्द से जल्द आरजेड़ी को तोड़ा जा सकें.

इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी से जल्दी कहिए कि महागठबंधन सरकार को गिरा दें. चूंकि, जब से प्रदेश में साल 2020 में सरकार बनी हैं तब से उनको किसी भी पद से नवाजा नहीं गया है. इसके चलते मुझे तकलीफ थी.

Also Read: Bihar News भ्रष्ट इंजीनियर के घर छापेमारी में मिला इतना कैश, जांच टीम देखकर रह गई दंग 

जब से जेडीयू-आरजेडी की सरकार बनी है तब से बीजेपी लगातार हमलावर हो गई है. ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश के पुराने सहयोगी रह चुके सुशील मोदी लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने इससे पहले भी कहा था कि नीतीश कुमार उपराष्ट्रपति बनना चाहते थे. इस पर सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा था कि एक आदमी को यह कहते सुना कि मैं उपराष्ट्रपति बनना चाहता था. यह फर्जी है. एकदम बोगस बात है.