सौरभ गांगुली का BCCI अध्यक्ष बनना तय, अमित शाह के बेटे को मिल सकता है ये पद

0
76
saurav ganguli

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को जल्द नया अध्यक्ष मिल सकता है। बताया जा रहा है कि बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर व पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली को अध्यक्ष बनाया जा सकता है। हालांकि पूर्व क्रिकेटर ब्रजेश पटेल भी अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह नए सचिव हो सकते हैं, जबकि अरुण धूमल को सबसे अमीर क्रिकेट संघ का कोषाध्यक्ष बनना लगभग तय माना जा रहा है।

Sourav-Ganguly

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, बृजेश पटेल, पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के भाई अरुण सिंह धूमल और वर्तमान गृह मंत्री अमित शाह के बेटे और गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव रहे जय शाह को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में अहम जिम्मेदारी मिल सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई चुनाव 23 अक्टूबर को होंगे। चुनाव में हिस्सा लेनेे के लिए 14 अक्टूबर को नामांकन की आखिरी तारीख है।

मगर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के होने वाले इस चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 14 अक्तूबर है। गौरतलब है कि 67 साल के बृजेश पटेल भारत के लिए 21 टेस्ट मैच खेले हैं। वहीं, सौरव गांगुली के पास क्रिकेट का लंबा अनुभव है। बीसीसीआई के विभिन्न पदों पर चुने जाने वाले नए अधिकारी 23 अक्तूबर को होने वाला सालाना आम बैठक के बाद अपने पद और जिम्मेदारी संभालेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here