सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के विघ्नहर्ता गणेश ने इंदौर में अपनी कैंटर गतिविधि से समा बांधा

0
sony entertainment

इंदौरः सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर विघ्नहर्ता गणेश को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है और इसके लॉन्च के बाद से यह बहुत अच्छी प्रतिक्रिया पा रहा है। टेलीविजन पर भगवान शिव (मलखान सिंह द्वारा अभिनीत) के 19 अवतारों को विजुअली प्रस्तुत करने के शो की तैयारी के साथ, शो ने इंदौर में वैष्णो देवी मंदिर (कल्याणी नगर), कल्याणी नगर मार्केट, अन्नपूर्णा मंदिर, गंगवाल मार्केट, टावर चैराहा, गणेश मंदिर (खजराना) और शिव मंदिर (भंवरकुआ) जैसे चुनिंदा स्थानों में एक इंटरैक्टिव कैंटर गतिविधि को 2 दिनों के लिए सफलतापूर्वक शुरू किया।

कैंटर क्षेत्र में भगवान शिव के अवतारों और शो के बारे में जानने में बहुत सारे स्थानीय लोगों ने दिलचस्पी दिखाई। इंदौर और कानपुर की इस गतिविधि की सफलता को देखते हुए, भगवान शिव की यात्रा अब लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, आगरा, अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत जैसे अन्य शहरों तक पहुंचेगी।

कुल मिलाकर भगवान शिव के 19 महान अवतार जो मानव जीवन को आसान बनाएंगे, जो इस प्रकार है- पिप्लाद, नंदी, वीरभद्र, भैरव, अश्वत्थामा, शरभावतार, गृहपति, दुर्वासा, हनुमान, वृषभ, यतिनाथ, कृष्णदर्शन, ब्रह्मचारी, भिक्षुवर्य, सुरेश्वर, किराट, सुनवर्तक, यक्षेश्वर और अवधूत।