Ganesh Chaturthi 2022: बाप्पा पर भी चढ़ा RRR का क्रेज, राम चरण के फिल्मी अवतार में नजर आए गजानन

एस.एस राजामौली  के निर्देशन में इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) लोगों को खूब पसंद आई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए.

एस.एस राजामौली  के निर्देशन में इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) लोगों को खूब पसंद आई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. दुनियाभर में 1200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करने के साथ ये साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई. फिल्म को रिलीज हुए 5 महिने से भी ज्यादा का समय हो चुका है और अब भी इस का जलवा बरकरार है. वहीं अब गणेश चतुर्थी के मौके पर भी RRR का जलवा देखने को मिल रहा है.

राम चरण के फिल्मी अवतार में दिखे बप्पा

देशभर में गणेश चतुर्थी  का पर्व मनाया जा रहा है. ऐसे में बप्पा की अलग-अलग डिजाइन की मूर्तियां देखने को मिल रही है. वहीं बप्पा फिल्मी लुक में भी नज़र आ रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें बप्पा का लुक ‘आरआरआर’ (RRR) में दिखाए गए राम चरण के लुक के जैसा लग रहा है. इस तरह की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें बप्पा राम चरण के अलग-अलग लुक में दिख रहे हैं.

 

 

 

गौरतलब है कि इससे पहले बप्पा पुष्पा रंग में भी रंगे थे. कुछ फोटोज सामने आई थीं, उसमें बप्पा का लुक साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा’  के अल्लू अर्जुन के जैसा था. आरआरआर  में राम चरण के अलावा साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन  और आलिया भट्ट नज़र आए थे. वहीं फिल्म की कहानी से लेकर, राम चरण और एनटीआर की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी. फिल्म में कई ऐसे बेहतरीन एक्शन सीन्स थे जिसने लोगों का दिल जीत लिया था.