गैजेट्सटेक न्यूज़

आपको वापस मिलेगा सालों पुराना लैंडलाइन नंबर, बस करें ये काम

नई दिल्ली: तो हम आपकी मदद करेंगे उसे वापस लेने में। आपका लैंडलाइन नंबर आपके परिवार के सदस्य की तरह ही था। वर्षों से उस नंबर को आपने याद किया, लोगों ने अपनी डायरियो में लिखा लेकिन ना जाने क्यों वह नंबर आपसे जुदा हो गया। पर आपको दुखी होने की जरूरत नहीं है। बीएसएनएल लेकर आया है एक ऐसा मौका जिससे आप अपना वर्षों पुराना नंबर एक बार फिर पा सकते हैं। आपको करना क्या है?

आपको सिर्फ मुझे व्हाट्सएप करके यह बताना है कि आपका नंबर क्या था, किस नाम से था और किस पते पर था, मुझे कितना पैसा भरना पड़ेगा यह नंबर वापस पाने के लिए। आपको ज्यादा पैसे भरने की आवश्यकता नहीं है। जबसे नंबर बंद हुआ है तब से जब तक यह नंबर चालू ना हो जाए आपको उसका कोई किराया नहीं लगेगा। जो अमाउंट आपका बाकी है उसका भी यथोचित समाधान बीएसएनल करेगा।

हमें आगे कितना रुपया भरना पड़ेगा? आपको मात्र 900 रुपए 6 माह के लिए अथवा 1800 रुपए 12 महीने के लिए भरना पड़ेंगे। इसमें आपको हर महीने अपने लैंडलाइन फोन से पूरे देश के किसी भी बीएसएनल लैंडलाइन अथवा मोबाइल पर पूरी तरह बात मुफ्त रहेगी एवं अन्य नेटवर्क पर आपको हर महीने 100 कॉल पूरी तरह निशुल्क मिलेंगे।

तो फिर देर किस बात की। यह योजना बीएसएनएल ने 31 मई तक के लिए जारी की है। आपको मालूम होगा कि इस लॉकडाउन में भी बीएसएनल के कर्मचारी निरंतर काम पर लगे हुए हैं और वे इसी पीरियड में आपका फोन भी आपके पुराने नंबर के साथ चालू कर देंगे।

Related posts
गैजेट्सटेक न्यूज़

TikTok की जगह आया नया ऐप TakaTak, वीडियो बनाना होगा और भी मजेदार

कुछ समय पहले ही भारत में टिकटॉक ऐप साथ…
Read more
गैजेट्सटेक न्यूज़

सुरक्षा के लिए खतरा बना TikTok, भारत के बाद अब इस देश में हो सकता है बैन

नई दिल्ली: चीन से बढ़ते तनाव के बीच भारत…
Read more
गैजेट्सटेक न्यूज़

TikTok के भारत में बैन होने पर कंपनी को होगा इतने अरबों का नुकसान

भारत में सबसे ज्यादा चलने वाला चीन का…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group