पूर्व पार्षद स्व. राजेश जोशी का पुण्य स्मरण समारोह हुआ संपन्न, महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कही ये बात

पूर्व पार्षद स्व. राजेश जोशी का पुण्य स्मरण समारोह संपन्न हुआ. महिलाओ को सिलाई मशीन, बच्चो को कॉपी तथा निशक्तजन को ट्रायसिकल का वितरण किया गया।

इंदौर। पूर्व पार्षद स्व. राजेश जोशी की पुण्यतिथि पर सुभाष नगर चौराहे पर आयोजित पुण्य स्मरण समारोह में महापौर पुष्यमित्र भार्गव, पूर्व महापौर कृष्णमुरारी मोघे, विधायक रमेश मैन्दोला,आकाश विजयवर्गीय, सभापति मुन्नालाल यादव द्वारा महिलाओ को सिलाई मशीन, बच्चो को कॉपिंया तथा निशक्तजन को ट्रायसिकल का वितरण किया गया।

इस अवसर पर पार्षद  राजेश राठौर, सुरेश कुरवाडे, पुजा पाटीदार, पूर्व पार्षद राजकपुर सुनहरे, बडी संख्या में महिला, बच्चे व गणमान्य नागरिकगण उपस्थित थे। इस अवसर पर अतिथियों द्वारा सर्वप्रथम पूर्व पार्षद स्व. राजेश जोशी की पुण्यतिथि पर सुभाष नगर चौराहे पर स्थापित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि स्व.राजेश जोशी के पुण्य स्मरण कार्यक्रम में शामिल होने का मुझे आज सौभाग्य प्राप्त हुआ है, मेरे द्वारा जब पदभार ग्रहण करने पर सर्वप्रथम शहर के समस्त मजदूर चौक पर मजदूर भाईयों हेतु शेड निर्माण के साथ ही बैठक व पेयजल की व्यवस्था करने के आदेश जारी किये गये, ताकि रोजगार मिलने के लिये मजदूरो को बारिश, धुप में खडा ना होना पडे, इसके साथ ही 1 हजार स्के.फीट के नक्शो को आवेदन प्राप्ति के 72 घंटे में पास करने के आदेश पारित किये गये, जिससे की वैध कालोनी में निवासरत नागरिको को समय सीमा में नक्शा मिल सके। आज स्व. राजेश जोशी के पुण्य स्मरण समारोह में स्व रोजगार की प्राप्ति हेतु 100 महिलाओ को सिलाई मशीन का वितरण किया गया, जरूरतमंद बच्चो को कॉपियों के वितरण के साथ ही निशक्तजन को टायसिकल भी वितरित कि गई है, मैं उन सभी को शुभकामना देता हॅू।

Must Read- 15 अगस्त को इंदौर हाईकोर्ट में लगेगी दुर्लभ समाचार पत्रों की प्रदर्शनी, आम जनता के लिए ये होगा समय

विधायक रमेश मैन्दोला ने बताया कि पूर्व पार्षद स्व. राजेश जोशी का आज 25 वां पुण्य स्मरण समारोह आयोजित किया जा रहा है, जिसमें प्रतिवर्षानुसार शहर की ऐसी महिलाएं जिनके पास रोजगार नही है, उन्हे स्वरोजगार के लिये 100 सिलाई मशीन का वितरण किया गया है, साथ ही निम्न वर्ग के बच्चो को 40 हजार कॉपियों का वितरण किया गया है तथा निशक्तजन को ट्रायसिकल का भी वितरण किया गया है।