पूर्व CM कमलनाथ ने स्वीकार किया कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का इस्तीफा, बढ़ी राजनीतिक सरगर्मियां

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को अपना इस्तीफा सौंपा था. इस इस्तीफे को मंजूर कर लिया गया है.

मध्य प्रदेश: कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने 27 तारीख को पूर्व सीएम कमलनाथ का अपना इस्तीफा सौंपा था के बाद कांग्रेस में नई मीडिया टीम पर बहुत घमासान मचा देखा गया था. खबर है कि कमलनाथ ने यह इस्तीफा मंजूर कर लिया है.

इस्तीफा सौंपते हुए नरेंद्र सलूजा ने लिखा था कि कमलनाथ जी आपके द्वारा 26 मई को मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की नई टीम की घोषणा कर दी गई है. मैं 30 वर्षों से कांग्रेस के प्रति निष्ठा ईमानदारी के साथ काम कर रहा हूं. सूची के जरिए आपने मेरी ईमानदारी और कार्यों का बहुत अच्छा इनाम मुझे दे दिया है. किसी को दी गई जवाबदारी का मैं विरोध नहीं कर रहा, लेकिन आपके द्वारा दी गई जवाबदारी का निर्वहन करने में असमर्थ हूं. इसीलिए सौंपी गई सभी जिम्मेदारी और कांग्रेस के सभी पदों से त्यागपत्र दे रहा हूं. हाल ही में सामने
आई जानकारी के मुताबिक कमलनाथ ने इस्तीफा स्वीकार कर लिया है.

 

जब से नरेंद्र सलूजा ने इस्तीफा दिया है और अब जब कमलनाथ ने उसे स्वीकार कर लिया है राजनीतिक परिचर्चा का दौर शुरू हो गया है. मामले को लेकर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने यह कहा कि 18 नवंबर 2021 को नरेंद्र सलूजा ने कमलनाथ को जन्मदिन पर एक तलवार भेंट करी थी और कमलनाथ ने आज उसी तलवार से उनकी निष्ठा पर वार कर दिया है.