पान मसाले का विज्ञापन Akshay Kumar को पड़ा भारी, करना पड़ा अब ये काम

मुंबईः बॉलीवुड के खिलाडी एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक अहम खबर सामने आ रही है. दरअसल, बीते दिनों अक्षय कुमार एक विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे.

मुंबईः बॉलीवुड के खिलाडी एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक अहम खबर सामने आ रही है. दरअसल, बीते दिनों अक्षय कुमार एक विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे. इस विज्ञापन में अक्षय कुमार अजय देवगन (Ajay Devgan) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के साथ पान मसाला (Pan Masala) का प्रमोशन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान अक्षय के फैंस ने भी इस विज्ञापन पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

यह भी पढ़े – Government Job: सुप्रीम कोर्ट में निकली जूनियर ट्रांसलेटर की भर्ती, आकर्षक है सैलरी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कई दिनों से लगातार ट्रोल होने के बाद एक्टर अक्षय कुमार ने माफ़ी मांगी है. जानकारी के अनुसार, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक माफीनामा जारी किया है और पान मसाला का विज्ञापन करने पर सभी से माफ़ी मांगी है. माफीनामे में अक्षय ने लिखा कि, वह किसी भी तरह का नशा नहीं हैं और न ही वो शराब पीते हैं. वह सभी को हेल्दी रहने का कहते हैं. इसके बाद उन्होंने माफीनामे के जरिए बताया कि अब वह पान मसाला के ब्रांड एंबेसडर नहीं हैं.

यह भी पढ़े – बेहद डीपनेक ड्रेस पहन Manushi Chhillar ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें Hot Photos

अक्षय कुमार ने लिखा- “मुझे माफ़ करिए. मैं मेरे फैंस और सभी से माफी मांगना चाहता हूं. बीते कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है. लेकिन, मैंने कभी तंबाकू को प्रमोट नहीं किया और ना ही करूंगा. विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर आपकी जो भी प्रतिक्रियाएं सामने आईं, मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं.”