बॉलीवुडमनोरंजन

श्वेता ने शेयर किया सुशांत की याद में वीडियो, फैंस को आ रहा बेहद पसंद

सुशांत सिंह के जाने के बाद अब तक उन्हें भूलना परिवार और फैंस के लिए मुश्किल हो गया है। सुशांत को गए 3 महीने हो गए है। लेकिन अब तक सभी लोग उनकी याद में सुशांत को ट्रिब्यूट दे रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह की बहन श्वेयता ने भी सोशल मीडिया पर एक शानदार गाना शेयर किया है जिसे सुशांत के फैन द्वारा बनाया गया है। इस वीडियो में एक शानदार गाना है। जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

sushant singh rajput

आपको बता दे, इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता की ख़ुशी अलग ही दिखाई दे रही है। आप सभी के दिल में सुशांत हमेशा जिंदा रहेंगे। वह अपने सपनों के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते है और आज भी वह सबके दिलों में अपने सपने को लेकर ही जिन्दा है। ये जो वीडियो श्वेता ने शेयर किया है उसमें उन्होंने ने लिखा है कि सुशांत के बड़े परिवार का ये बेहतरीन ट्रिब्यूट है, भाई हमेशा अपने सपनो के चलते दिल में जिंदा रहेगा। हम उसके सपनों को जीएंगे। Folded handsTrident सुशांत के हर सपने को पूरा कर दिखाएगा, एक महान जिंदगी को सेबिब्रेट करने का इससे बेहतरीन अंदाज नहीं हो सकता।

अब अगर इस वीडियो के गाने की बात करें तो सुशांत की आवाज में ही गाय हुआ एक सांग है। जैसा की आप सभी को पता है सुशांत हमेशा से ही शिव भक्त है। वह उनके ही भजन गुनगुनाया करते थे। इस वीडियो में भी वह शिव जी का ही भजन गुनगुना रहे है। इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है। सुशांत की आवाज में ही म्यूजिक ट्रिब्यूट देने का ये तरीका सभी कको बहुत भा रहा है। इसको देखने के बाद हर कोई उनकी याद में गुमसुम हो गया है।

इससे पहले भी श्वेता सुशांत की कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। साथ ही वह सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर सभी से अपील कर नई नई मुहीम चलाती आ रही है। जानकारी के मुताबिक, इस समय श्वेता सिंग कीर्ति एक और वजह से काफी खुश हैं। क्योंकि उनके द्वारा शुरू की गई मुहिम #Flag4SSR सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गई है। इस मुहीम को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों लड़ाई में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। जिसके बाद श्वेता ने भी उन सभी फैन्स का दिल से धन्यवाद कहा। है