बॉलीवुडमनोरंजन

पटना पुलिस को मुंबई में है जान का खतरा, पुलिस एसोसिएशन का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वही पुलिस भी इस केस की जांच में लगातार जुड़ी हुई है। वही अब इस केस की जांच की दिशा भी बदल गई है। जानकारी के मुताबिक, जहां पहले बॉलीवुड में सुशांत सिंह के जाने के बाद नेपोटिज्म के कारण बड़े-बड़े सितारों पर निशाना साधा जा रहा था। वहीं अब यह केस की बाजी पलट कर रिया चक्रवर्ती पर आ गई है। जिसके बाद अब रिया को पटना पुलिस ढूंढ रही है। वहीं जानकारी के अनुसार, पटना पुलिस के साथ शुक्रवार को जिस तरीके से बदसलूकी और धक्का-मुक्की की गई इसे लेकर बिहार पुलिस में भारी आक्रोश है।

दरअसल, पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने आजतक से बातचीत करते हुए बताया कि पटना पुलिस जिस तरीके से मुंबई में ऑटो रिक्शे पर बैठकर मामले की जांच कर रही है इससे उनकी जान को खतरा है। उन्होंने कहा है कि पटना पुलिस की टीम असुरक्षित माहौल में मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही है। ऐसे में इस बात की आशंका बनी हुई है कि उनकी जान को भी खतरा हो सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत का मामला बेहद हाईप्रोफाइल हो चुका है ऐसे में पटना पुलिस की टीम पर जान का खतरा बना हुआ है और वह असुरक्षित माहौल में मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि वे सुप्रीम कोर्ट से मांग करते हैं कि वह इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करे और सुनिश्चित करे कि मुंबई में पटना पुलिस की टीम को सुरक्षा प्रदान कराई जाए ताकि वह बेफिक्र होकर और पूरी आजादी से सुशांत सिंह खुदकुशी मामले की जांच कर सके।

आपको बता दे, मृत्युंजय कुमार सिंह ने बिहार पुलिस के आला अधिकारियों से भी मांग की है कि वो जल्द मुंबई में एक सीनियर आईपीएस अधिकारी को और महिला कांस्टेबल को भेजें। ताकि इस मामले की जांच सुरक्षित और सही तरीके से पूरी हो सके। वहीं बिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुंबई पुलिस पटना पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रही है जो कि निंदनीय है।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

साल भर में रिया ने महेश भट्ट को किए इतने कॉल, सामने आई कॉल हिस्ट्री

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कुछ…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह को मिस कर रहा उनका डॉगी फ़ज, एक्टर की भांजी ने शेयर की भावुक वीडियो, वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह: शव ले जाने वाली एम्बुलेंस के ड्राइवर को आए 300 से अधिक धमकी भरे कॉल

सुशांत सिंह की मौत हुए आज एक महीने से…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group