बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह के नाम पर हुआ होमटाउन पूर्णि‍या की सड़क का नामकरण, देखें वायरल तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनको न्याय दिलाने के लिए फैंस की मांग अब तक जारी है। वहीं अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है सुशांत के नाम पर एक चौक का नाम रखा गया है। आपको बता दे, सुशांत के होमटाउन पूर्णिया में चौक और सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत रखा गया है। इसकी तस्वीर देखने के बाद फैंस को काफी ज्यादा ख़ुशी हुई है। जिसके बाद इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

sushant s

दरअसल, सड़क का नाम रखने की कवायद काफी तेज थी जिसके बाद नगर निगम ने फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक रख दिया है। वहीं ऐसी एक और खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक और सड़क का नाम रखा गया है। उस सड़क का नाम है सुशांत सिंह राजपूत पथ। ट्विटर पारर फैंस ने इसकी तस्वीर शेयर की है।

sushant singh rajput chouk

इन तस्वीरों में पूर्ण‍िया की मेयर सविता देवी कार्य का उद्घाटन करती नजर आ रही हैं। इसकी खुशी फैंस ट्विटर पर फोटो शेयर कर जाता रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा क‍ि ये सुशांत के नाम एक सच्ची श्रद्धांजल‍ि है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये बहुत अच्छा काम किया है। इससे फैंस काफी ज्यादा खुश हुए हैं।sushant singh rajput

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा के फ्लैट में सुसाइड कर लिया था जिसके बाद पुरे सोशल मीडिया में बॉलीवुड में नेपोटिजम को लेकर काफी चर्चाएं होती रही। ये चर्चा अभी तक भी जारी है।

sushant

लोगों का कहना है क‍ि सुशांत, बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म का श‍िकार हुए हैं। उन्हें बॉलीवुड में वो जगह, वो सम्मान नहीं मिला जिनके वो हकदार थे। वहीं सुशांत की मूवी दिल बेचारा भी अब जुलाई में ही रिलीज होगी। ये मूवी 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ये सुशांत की आखरी फिल्म है।

sushant s

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

सनी लियोनी ने शेयर की राखी सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें, फोटो में दिखी सिब्लिंग्स बॉन्डिंग

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी अक्सर अपन…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

इस वजह से सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं गई थी अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने बताई वजह

सुशांत सिंह राजपूत अब काफी ज्यादा…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

बिहार डीजीपी बोले - जो आरोपी है वो अब भागे फिर रहे, दाल में कुछ काला है

सुशांत सिंह केस में लगातार आ रहे नए नए…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group