बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत की मौत पर डायरेक्टर ने लिखा पत्र, YRF पर साधा निशाना

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत की मौत के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। सुशांत की मौत की वजह कई लोग बाॅलीवूड में भाई भतिजावाद को करार दे रहे हैं। इसी बीच अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने सोशल मीडिया पर बयान दिया है। जिसमें उन्होंने सुशांत के सुसाइड मामले पर विस्तृत जांच की मांग की है और तमाम गंभीर बातें कही हैं।

उन्होंने कहा है कि सरकार से मेरी अपील है कि एक विस्तृत जांच शुरू करें। सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को शांति मिले। ओम शांति। लेकिन तुम्हारी लड़ाई जारी है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या एक काफी बड़ी समस्या को सामने लाती है जिसका सामना हम में से कई लोग कर रहे हैं। वास्तव में क्या चीज किसी व्यक्ति को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करती है?

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे डर है कि उसकी मौत सिर्फ आइसबर्ग का पानी के ऊपर नजर आ रहा भाग है। जैसे मीटू आंदोलन बॉलीवुड के एक बहुत बड़े धब्बे को सामने लाया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत वायआरएफ टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी को भी जांच के दायरे में लाती है जिसने शायद उसे आत्महत्या की ओर धकेला होगा, लेकिन ये अभी जांच का विषय है। ये लोग करियर नहीं बनाते। वे आपके करियर और जीवन को बर्बाद करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि तकरीबन 10 साल तक व्यक्तिगत रूप से इस सब को बर्दाश्त करने के बाद मैं पूरे विश्वास के साथ ये बात कह सकता हूं कि कि बॉलीवुड का हर टैलेंट मैनेजर और टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसियां कलाकारों के लिए एक संभावित मौत का जाल हैं। वे सभी मूल रूप से सफेद कॉलर वाले दलाल हैं और इसमें सभी शामिल हैं। उन सभी के पास अपनी आचार संहिता है जिसका वे पालन करते हैं।

इसके अलावा भी उन्होंने बाॅलीवूड में चल रहे इस खेल पर कई गंभीर बयान दिए हैं। बता दें कि टीवी एक्टर के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाले, बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक सुशांत सिंह राजपुत ने खुदकुशी कर ली है। उनके इस कदम से पूरे बॉलीवुड को झटका लगा है। रविवार को सुशांत ने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे। सुशांत बांद्रा में अकेले अपने फ्लैट में रहते थे। उनका परिवार पटना में रहता है। सोमवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

My appeal to the Government to launch a detailed investigation. Rest in peace Sushant Singh Rajput… Om Shanti.. But…

Gepostet von Abhinav Singh Kashyap am Montag, 15. Juni 2020

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

CBI जांच पर खुश हुई सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

CBI को ट्रांसफर हुआ सुशांत का केस, केंद्र ने मंजूर की बिहार सरकार की सिफारिश

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

रामायण के 'राम' ने भूमि पूजन को लेकर जाहिर की खुशी, ट्विट कर लिखा- जय श्रीराम

अयोध्या राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group