Breaking News

…इस तरीके से बिना ‘कंडोम’ पहने ले सेक्स का मजा | Without wearing a ‘Condom’ Enjoy Sex

Posted on: 21 Apr 2019 14:40 by ranjan kumar
…इस तरीके से बिना ‘कंडोम’ पहने ले सेक्स का मजा | Without wearing a ‘Condom’  Enjoy Sex

आमतौर पर आप सभी जानते होंगे कि महिलाओं की सुरक्षा हेतु सेक्स(sex) के समय कंडोम का उपयोग किया जाता है ताकी महिला अनचाहे गर्भधारण का शिकार ना हो। क्योंकि अक्सर महिलाओं के मन में सेक्स के समय यह भय बना रहता है कि कहीं वह ना चाहते हुए भी गर्भवती ना हो जाये। तो पुरुष भी इस बात का ध्यान रखते हुए सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए ‘कंडोम'(condom) का उपयोग करते है।

Read More : OMG! ये सिंगर दिन में 9 बार करती है सेक्स

परंतु इसके बावजूद आपको बता दे कि कई पुरुष ऐसे भी होते है, जिन्हें कंडोम(condom) पहनकर सेक्स करने में मजा नहीं आता है, तो कई पुरुष सेक्स के लिए अचानक महिला पार्टनर को देखते ही उत्तेजित हो जाते है और बिना कंडोम पहने सेक्स करने लगते है, जिसका खामियाजा कई बार महिलाओं को भुगतना पड़ जाता है।

तो अगर आप भी इस तरह कि समस्याओं से परेशान है, तो आइयें आज हम आपको इस खबर के माध्यम से बताते है कि कैसे बिना कंडोम के सेक्स का भरपूर मजा लिया जा सकता है वो भी बिना किसी अनचाहे गर्भ के नहीं ठहरे बिना। तो आप भी अपनाएं ये टिप्स…

Read More : ये हैं पुरुष के महिला को मुख मैथुन करने के सही तरीके

1. वुमन ऑन टॉप : यह पोजीशन सबसे बेस्ट होती है जिसमें प्रेग्नेंट होने की उम्मीद बहुत कम होती है क्योंकि इसमें स्पर्म का बहाव बाहर की तरफ हो जाता है।

2. दी लोटस : यह पोजीशन थोड़ी अनोखी है जिसमें महिला-पुरुष एक दूसरे के बहुत करीब होते हैं और उसमें पुरुष महिला को अपनी गोद में बैठा लेते हैं जिसके बाद इसका आनंद(enjoyment) लेते हैं।

Read More : अगर जल्दी होना चाहती है आप प्रेग्नेंट, तो अपनाएं ये सेक्स पोजीशन

3. तुलसी का काढ़ा : तुलसी बेहद काम की होती है। तुलसी के पत्ते का एक कप काढ़ा बनाकर पीरियड में अगर आप तीन दिनों तक लेती हैं तो इससे गर्भ भी नहीं ठहरेगा और कोई नुकसान भी नहीं होगा।

4. करेले का जूस : करेले का कड़वा जूस आपको अनचाहे गर्भ से बचा सकता है। इसे आप पीरियड के पांचवें दिन ले सकते हैं जिससे गर्भ नहीं ठहरता।

 

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com