Homeइंदौर न्यूज़ऊर्जा विभाग के कार्यों में गंभीरता और समय पालन पर जोर

ऊर्जा विभाग के कार्यों में गंभीरता और समय पालन पर जोर

इंदौर (Indore News) : ऊर्जा विभाग की सेवाएं चौबीसों घंटे, सातों दिन है। हम इस विभाग के महत्वपूर्ण अंग होने के नाते सभी कार्य सजगता, ईमनादारी, गंभीरता के साथ करे, समय पालन का विशेष ध्यान रखा जाए।

मप्रपक्षेविविकं के मुख्य महाप्रबंधक श्री रिंकेश कुमार वैश्य ने उक्त निर्देश दिए। बुधवार को उन्होंने प्रशासनिक कार्यों में कसावट, शिकायत निवारण में तेजी, विभागीय कार्यों में तालमेल बेहतर करने के लिए मानव संसाधान से जुड़े प्रभारी अधिकारियों की बैठक ली।

उन्होंने कहा कि कोराना से बचाव के लिए सभी गाइडलाइनों का अक्षरशः पालन किया जाए। कार्यालयों में कोई भी कर्मचारी, अधिकारी बगैर मास्क के नहीं आए। श्री वैश्य ने कहा कि हमारी कंपनी की छवि मप्र में सबसे अच्छी है, हमें सारे विभागीय कार्य उच्च मापदंडों के साथ करना है, ताकि हम सदैव श्रेष्ठता हासिल कर सके। उन्होंने ई-अटेंडेंस और सर्विस रिकार्ड की ई-फाइलिंग की संपूर्ण तैयारी के भी निर्देश दिए।

मप्रपक्षेविविकं के प्रबंध निदेशक श्री अमित तोमर के निर्देश पर आयोजित इस बैठक में संयुक्त सचिवगण सर्वश्री डीके पाटीदार, संजय मालवीय, तरूण उपाध्याय आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे। आभार प्रशासनिक अधिकारी श्री विनय चतुर्वेदी ने माना।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular