दुनिया की सबसे बड़ी डील में Elon Musk ने मारी बाजी, 3.30 लाख करोड़ में खरीदा Twitter

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे बड़े अरबपति कारोबारी एलन मस्क (Elon Musk) ने तकनीकी दुनिया में अपना सबसे बड़ा नाम बना लिया है.

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे बड़े अरबपति कारोबारी एलन मस्क (Elon Musk) ने तकनीकी दुनिया में अपना सबसे बड़ा नाम बना लिया है. जानकारी के अनुसार, बोर्ड की मंजूरी मिलने के बाद एलन मस्‍क ने ट्विटर (Twitter) को खरीद लिया है. वह अब आधिकारिक तौर पर ट्विटर के मालिक है.

यह भी पढ़े – ऐसी हो गई Mukesh Ambani की हालत, ड्राइवर से लेना पड़ा उधार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 14 अप्रैल को एलन मस्‍क ने ट्विटर को खरीदने के लिए बोली लगाई थी. यह बोली कोई आम बोली नहीं थी, बल्कि यह 44 अरब डॉलर यानी करीब 3.30 लाख करोड़ रुपए की थी. एलन मस्‍क कहा था कि यह उनकी आखिरी और सबसे बेहतर बोली है. जिसके बाद बोर्ड से सोमवार को मंजूरी मिलने के बाद वह ट्विटर के मालिक बन गए. बता दें कि, 54.20 डॉलर प्रति शेयर के मूल्‍य से कंपनी को अधिग्रहण करने की एलन मस्‍क को मंजूरी मिली है.

यह भी पढ़े – आलीशान जिंदगी जीने के लिए रेखा रहीं हैं ये काम, हुआ बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एलन मस्क ने बताया कि वह हमेशा अपने काम में लगे रहते हैं. वह छुट्टियां मनाने भी नहीं जाते और काम के सिलसिले में अक्सर उन्हें खाड़ी देशों की यात्रा करनी पड़ती है इसलिए वह अपने दोस्तों के खाली पड़े बेडरूम का इस्तेमाल करते हैं. एलन मस्क ने यह भी बताया कि अगर लोगों को ऐसा लगता है कि मैं साल भर में अपने खर्चे पर अरबों डॉलर खर्च करता हूं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. उन्होंने कहा कि वह काम से छुट्टियां नहीं लेते और ना ही घूमने फिरने जाते हैं.