NDA का चुनावी डिनर, उद्धव ठाकरे रहेंगे नदारद | Lok Sabha Election 2019: Amit Shah organised a Dinner for NDA Leaders in Delhi

0
60
modi-shah

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले आए एग्जिट पोल ने भाजपा को बेहद उत्साहित कर दिया है, वही विपक्ष के लिए बड़ा झटका है। एग्जिट पोल में एनडीए को 300 सीटें मिलने का अनुमान बताया जा रहा है। इसके बाद से ही विपक्षी दलों की बैठकों का दौर जारी है। वही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज एनडीए के नेताओं को डिनर पर बुलाया है।

उद्धव ठाकरे रहेंगे नदारद

इस डिनर में एनडीए में शामिल तमाम दल पहुंचेंगे। इसी बीच खबर आ रही है शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे इस डिनर में शामिल नहीं होंगे। किन्हीं कारणों के चलते वह इस डिनर का हिस्सा नहीं बन पा रहे है। हालांकि उनकी जगह पार्टी के नेता सुभाष देसाई इस बैठक में शामिल हो सकते हैं।

नीतीश होंगे शामिल

पार्टी सूत्रों के मुताबिक़ इस डिनर में बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, लोक जन शक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान शामिल होंगे। आशंका जताई जा रही है कि इस डिनर में ओडिशा में सत्ताधारी दल बीजू जनता दल के वरिष्ठ नेता भी शामिल हो सकते हैं।

BJP संसदीय बोर्ड की बैठक

सिन्नर से पहले शाम 4 बजे दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक होनी है। नतीजों से पहले आयोजित इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में मंथन होना है। भाजपा कार्यालय में होने वाली इस बैठक में सिर्फ भाजपा नहीं बल्कि एनडीए के सहयोगी दलो के कोटे आने वाले केन्द्रीय मंत्री भी बैठक में शामिल होगें, रामविलास पासवान दोनो बैठकों में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here