Sara Ali Khan की शूटिंग के दौरान मांडू में हुआ हंगामा, बाउंसरों ने उठाए हाथ

Sara Ali Khan : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लुकाछिपी 2” (Luka Chuppi 2) को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।

Sara Ali Khan : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लुकाछिपी 2” (Luka Chuppi 2) को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। बता दें फिल्म लुकाछिपी 2 (Luka Chuppi 2) की शूटिंग मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कई ऐतिहासिक स्थलों में हो रही है। लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू से ही हंगामे और विवादों के साथ चल रही है। दरअसल, कुछ दिन पहले शूटिंग को लेकर इंदौर के कॉलेज में हंगामा हुआ था, वहीं अब मांडू में हंगामा हो गया। बता दें यहां अनुमति की बात पर मारपीट और बाउसंरों द्वारा हाथ उठाने की बात सामने आई है।

जानकारी के लिए बता दें महेश्वर के बाद अब फिल्म की शूटिंग मांडू में चल रही है। वहीं यह हंगामा शाम करीब 6 बजे हुआ। बता दें जहाज महल के चंपा बावड़ी में फिल्म का गाना शूट किया जा रहा था। लेकिन कुछ मिनट की शूटिंग बच गई थी, इतने में ही केंद्रीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग के अधीक्षक ने अनुमति दिखाने के लिए कहा।

Also Read – शूटिंग के दौरान तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर पहुंची Sara Ali Khan, पूजन और शयन आरती का लिया लाभ

अगर नियमानुसार देखे तो बिना अनुमति के शूटिंग नहीं की जा सकती है। लेकिन यहां बिना अनुमति के ही शूटिंग पूरी करवा दी गई। इस दौरान अनुमति मांगी गई। उस दौरान बाउंसरों ने स्टॉफ को धक्का- मुक्की कर रोक दिया। इसके अलावा बाउंसरों द्वारा कुछ कर्मचारियों के साथ हाथापाई भी की गई है। लेकिन इस मामले को लेकर विभाग की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं करवाई गई थी।

सूत्रों की माने तो फिल्म यूनिट ने अनुमति के लिए ऑनलाइन आवेदन कर एक लाख रुपए फीस जमा करवाई थी। लेकिन वक्त पर अनुमति पोर्टल पर अपडेट नहीं हुई। जिसके बाद भी शूटिंग करवा दी गई। साथ ही जानकारी के लिए बता दें एमपी टूरिज्म से जुड़े लाइट एंड साउंड शो के सचिन परमार के साथ भी मारपीट हुई है। इसके अलावा एएसआइ के अधीक्षक और गार्ड के साथ भी धक्का मुक्की हुई।

Also Read – Mouni Roy Marriage: शादी के मंडप से Mouni Roy की पति संग पहली तस्वीर वायरल, दिखा स्टनिंग लुक

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले सारा ने महेश्वर में नर्मदा किनारे मेले का एक सीन शूट किया है। इस दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Koushal) निमाड़ी भगोरिया में जमकर झूमते हुए नजर आए। यहां दोनों ने मेले का लुत्फ उठाया। साथ ही मेले में आदिवासी नृत्य शूट किया गया। यह देख फैंस काफी खुश नजर आए।

बता दें फिल्म के लिए घाट पर ही मेला लगाया गया। जहां झूले और तरह-तरह की दुकानें लगाई गईं। साथ ही कई लोग रंग-बिरंगे परिधान में नजर आए थे। इस दौरान फैंस सारा और विक्की की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए। इसके अलावा जानकारी के लिए बता दें इंदौर शहर में भी बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म लुका छिपी-2 (Luka Chuppi 2) की शूटिंग पिछले करीब 1 महीने से चल रही थी। शूटिंग का क्रेज सारा और विक्की के अलावा फैंस में भी देखने को मिल रहा है।