संभागायुक्त डॉ. शर्मा एवं आईजी पुलिस गुप्ता पहुंचे सेंधवा, शांति व्यवस्था बनाए रखने के दिए निर्देश

संभागायुक्त डॉ. शर्मा एवं आईजी गुप्ता ने जोगवाड़ा रोड पहुंचकर रामनवमी के दिन घटित घटना स्थल का विस्तृत निरीक्षण किया। साथ ही पैदल चलकर विभिन्न घटना स्थलों पर पहुंचकर अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की और आवश्यक निर्देश भी दिए।

इंदौर। संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा एवं आईजी पुलिस राकेश कुमार गुप्ता ने रविवार को इंदौर संभाग के बड़वानी जिले के सेंधवा पहुंचकर रामनवमी के दिन घटित घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर उपस्थित कलेक्टर बड़वानी शिवराज सिंह वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला से चर्चा कर जानकारी प्राप्त की। इस दौरान एसडीएम सेंधवा एवं एसडीओपी सेंधवा भी उपस्थित थे।

संभागायुक्त डॉ. शर्मा एवं आईजी गुप्ता ने जोगवाड़ा रोड पहुंचकर रामनवमी के दिन घटित घटना स्थल का विस्तृत निरीक्षण किया। साथ ही पैदल चलकर विभिन्न घटना स्थलों पर पहुंचकर अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की और आवश्यक निर्देश भी दिए। इस दौरान उन्होंने हर हाल में शांति व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश भी दिए। साथ ही निर्देशित किया कि शांति व्यवस्था भंग करने वालों पर तत्काल कठोर कार्यवाही की जाए। किसी भी स्थिति में शहर की शांति व्यवस्था को भंग ना होने दिया जाए। इस कार्य में समाज के सभी वर्गो का सहयोग लिया जाए।

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने ली शांति समिति की बैठक

संभागायुक्त डॉ. शर्मा एवं आईजी गुप्ता के निर्देश पर कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने रविवार को ही नगर पालिका परिषद सभागृह में शांति समिति की बैठक आयोजित कर स्पष्ट किया कि शहर की शांति व्यवस्था को हर हाल में बनाये रखा जायेगा। इस कार्य में समाज एवं विभिन्न धर्म सम्प्रदायों के सभी वरिष्ठजनों का भी सहयोग अपेक्षित है। वरिष्ठजन भी अपने स्तर से शांति व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग दें और यदि कोई जानकारी देना या लेना है तो अपने एसडीएम एवं एसडीओपी से कभी भी संपर्क कर सकते है। अधिकारी द्वय ने शांति समिति की बैठक में उपस्थित सभी लोगों से आव्हान किया कि सोशल मीडिया पर किसी भी स्थिति में भ्रामक पोस्ट न हो, इस पर भी ध्यान रखा जाये। और यदि कहीं से कोई जानकारी मिलती है तो अपने क्षेत्र के प्रशासनिक अधिकारियों से साझा करे।