Homeइंदौर न्यूज़डेंटल कॉलेज की कार्यकारिणी समिति की बैठक संपन्न, ये लोग हुए शामिल

डेंटल कॉलेज की कार्यकारिणी समिति की बैठक संपन्न, ये लोग हुए शामिल

इंदौर में स्थापित शासकीय दंत चिकित्सा महाविद्यालय का मध्यप्रदेश में अग्रणी स्थान है। यह गर्व का विषय है कि इस महाविद्यालय की स्थापना के 60 वर्ष पूर्ण हो रहे हैं।

इंदौर : इंदौर में स्थापित शासकीय दंत चिकित्सा महाविद्यालय का मध्यप्रदेश में अग्रणी स्थान है। यह गर्व का विषय है कि इस महाविद्यालय की स्थापना के 60 वर्ष पूर्ण हो रहे हैं। इस अवसर पर गरिमापूर्ण कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम में राज्यपाल मंगु भाई पटेल भी शामिल होंगे। संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने आज शासकीय दंत चिकित्सा महाविद्यालय की कार्यकारिणी समिति की बैठक में यह बात कही। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि इस अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में महाविद्यालय के सभी पूर्व विद्यार्थियों को भी आमंत्रित किया जाए।

बैठक में समिति के सदस्यों द्वारा कार्यकारिणी समिति की पूर्व बैठक का कार्यवाही विवरण प्रस्तुत किया गया। साथ ही महाविद्यालय के सत्र 2022 के लिये लगभग 8 करोड़ रूपये का बजट संभागायुक्त डॉ. शर्मा के समक्ष अनुमोदन के लिये प्रस्तुत किया गया। समिति के सदस्यों ने बताया कि इस सत्र के बजट में महाविद्यालय में नई मशीने स्थापित करने एवं नए ट्रीटमेंट शुरू करने का प्रावधान शामिल किया गया है।

बैठक में शासकीय दंत चिकित्सा महाविद्यालय द्वारा 21 दिसम्बर को आयोजित किये जाने वाले हीरक जयंती समारोह की व्यवस्थाओं एवं तैयारियों के संबंध में भी चर्चा की गई। बैठक में अपर आयुक्त रजनी सिंह, एमजीएम मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजय दीक्षित, दंत चिकित्सा महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. देशराज जैन, डॉ. संध्या जैन सहित समिति के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular