दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव की वोटिंग के बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने वोटर लिस्ट में धांधली का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि वोटर लिस्ट से कई नाम गायब हैं और मतदान केंद्र के बाहर वोट डालने का इंतजार कर रहे कई लोगों ने इसकी शिकायत की है। उन्होंने कहा, “लोग अपना नाम वोटर लिस्ट में न होने से नाराज हैं। मैं इस साजिश के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करूंगा।”

मनोज तिवारी ने भी लगाया भाजपा समर्थकों के नाम काटे जाने का आरोप

मनोज तिवारी ने कहा कि सुभाष मोहल्ला के वार्ड में भाजपा को समर्थन देने वाले करीब 450 मतदाताओं का नाम से मिट चुका है। मनोज तिवारी ने इसे एक साजिश बताते हुए कहा कि इसके पीछे दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार है। मनोज तिवारी ने इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने की भी बात कही साथ ही फिर से चुनाव कराने की भी बात कही।

Also Read : क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ को डेट कर रही है ये एक्ट्रेस, सामने आई Unseen तस्वीरें

बता दें कि दिल्ली में इस वक्त नगर निगम के चुनाव चल रहे है। इस चुनाव के लिए दिल्ली की सभी मुख्य पार्टियों ने एड़ी चोटी का जोर लगाया है। किसी भी पार्टी ने प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी थी। यह चुनाव 250 वार्डों के लिए हो रहे है और इसमें दिल्ली के करीब 1.45 करोड़ मतदाता अपना वोट डालने के लिए योग्य है। यह मतदान रविवार 4 दिसंबर को सुबह 8 बजे से शुरू हुआ है जो शाम साढ़े पांच बजे तक चलेगा।