Delhi: अशोक विहार के एक बैंक्वेट हाल में लगी आग, राहत एवं बचाव दल मौके पर मौजूद

दिल्ली के नॉर्थवेस्ट अशोक विहार के एक बैंक्वेट हाल में आग लगने की खबर मिली है। इस घटना की सूचना मिलते ही राहत एवं बचाव दल मौके मौजूद हुआ। घटनास्थल पर करीब 10 से 12 गाड़ियां मौके पर पहुची, लेकिन आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

Delhi, Delhi news, Delhi Fire Accident, Delhi Fire, Delhi news latest, Delhi hindi news,

दिल्ली में आगजनी का सिलसिला लगातार जारी है, आपको बता दें कि दिल्ली में कुछ दिन पहले मुंडका और नरेला में आगजनी की घटना सामने आ चुकी है, और हाल ही में दिल्ली के नॉर्थवेस्ट अशोक विहार के एक बैंक्वेट हाल में आग लगने की खबर मिली है। इस घटना की सूचना मिलते ही राहत एवं बचाव दल मौके मौजूद हुआ। घटनास्थल पर करीब 10 से 12 गाड़ियां मौके पर पहुची, लेकिन आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। जिस स्थान पर आगजनी की घटना हुई है उस जगह पर अफरा-तफरी मची हुई है और घटना स्थल के समीप रहने वाले रहवासियों में काफी डर और भय की स्थिति बनी हुई है।

Delhi, Delhi news, Delhi Fire Accident, Delhi Fire, Delhi news latest, Delhi hindi news,

Must Read- Salman की वजह से मां बनी Kashmera! पति ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल अशोक विहार के जिस बैंक्वेट हाल में आग लगी है वहां पर राहत एवं बचाव दल  मौजूद है लेकिन बताया जा रहा है कि आग ग्राउंड फ्लोर पर लगी है। जिससे की ग्राउंड फ्लोर पर धुंआ अधिक होने से दमकल कर्मियों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा। राहत एवं बचाव कार्य में लगे दल की भी 10 से 12 गाड़ियां मौके पर मौजूद है। दमकल विभाग के अनुसार घटना स्थल पर एक आदमी बेहोशी की हालत में मिला जिसे कैट्स एंबुलेंस से हॉस्पिटल में उपचार के लिए भेजा गया। हालांकि आग कैसे लगी इसका पता अभी नहीं चला है, जल्द ही जांच करने पर आग कैसे लगी इसका भी खुलासा किया जाएगा।