सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, कौन होगा “Indian Idol” का विनर

अद्रिज भी अपने आपको परफेक्ट प्लेबैक सिंगर साबित कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर ऑडियंस के बीच शो के विनर को लेकर बहस चल रही हैं। कोई सनी को विनर देखना चाहता हैं और कोई चाहता हैं की रोहित विनर बने।

0

मुंबई : इंडियन आइडल 11 अपने फिनाले के बहुत करीब पहुंच गया हैं। शो को अपने टॉप 5 सनी हिंदुस्तानी, रिदम कल्याण, अंकोना मुखर्जी, अद्रिज घोष और पावरहाउस रोहित मिल चुके हैं। सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी टक्कर दिए नजर आ रहे हैं। इंडियन आइडल का फिनाले बहुत ही शानदार होने वाला हैं। सभी कंटेस्टेंट फिनाले की ट्रॉफी अपने नाम करना चाहते हैं। इस बार इंडियन आइडल का फाइनल का मुकाबला शो के दो कंटेस्टेंट पावरहाउस रोहित और सनी हिंदुस्तानी के बीच होगा। कयास यही लगाए जा रहे हैं की इंडियन आइडल का विनर दोनों में से कोई एक होने वाला हैं।

सनी हिन्दुस्तानी काफी टाइम से टॉप पर थे लेकिन कुछ दिनों से रोहित सनी से आगे निकल गए हैं। शो के फिनाले तक पहुंचने वाली अकेली लड़की अलका अंकोना ने भी अपनी मीठी आवाज का जादू सभी पर चलाया हुआ हैं। रिदम भी एक के बाद एक लगातार लाजवाब परफॉर्मेंस दे रहे हैं। अद्रिज भी अपने आपको परफेक्ट प्लेबैक सिंगर साबित कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर ऑडियंस के बीच शो के विनर को लेकर बहस चल रही हैं। कोई सनी को विनर देखना चाहता हैं और कोई चाहता हैं की रोहित विनर बने। हाल ही में शो से एक वीडियो भी सामने आया हैं। वीडियो में रोहित सभी को धन्यवाद देते हुए नजर आ रहे हैं। वही एक वीडियो में विशाल ददलानी रोहित की तारीफ करते हुए ये कह रहे हैं की क्या इस बार इंडियन आइडल का विनर रोहित होगा।

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम ऑफिसियल पेज पर रोहित की वीडियो डाली गई हैं। जिसमे रोहित ये कह रहे हैं की हर बार आप सब के लिए रॉकिंग परफॉर्मेंस लेकर आता हूं। इस बार आपसे बात करने आया हूं। आप लोग जो भी सवाल करेंगे मैं उसका जवाब दूंगा। इसके बाद रोहित ने बताया की उनका फेवरेट फ़ूड दही मसाला हैं, वही फेवरेट जज नेहा कक्कड़ को बताते हुए कहा की वो हमेशा सभी का सपोर्ट करती हैं और हर चीज सभी को बड़े अच्छे से समझाती हैं। सेट पर रोहित के बेस्ट फ्रेंड ऋषभ चतुर्वेदी और शहजान मुजीब थे। वही रोहित की फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन “इजराइल” हैं। रोहित का फेवरेट कलर ब्लैक हैं, फेवरेट मूवी “अ गुड डे टू डाई” हैं। रोहिट का फेवरेट सेलिब्रिटी मूवमेंट बैनी दयाल के साथ गाना रहा। वही रोहित का फेवरेट गाना “लग जा गले” हैं। शो से रोहित के बारे में तमाम तरह की बाते बताई जा रही हैं। कही ऐसा तो नहीं इस बार शो के विनर रोहित बन जाए। सनी को भी पब्लिक काफी पसंद करती हैं। तो आप बताइये कौन होना चाहिए इस बार इंडियन आइडल का विनर सनी या रोहित।