Ujjain में मिला मगरमच्छ का बच्चा, रेस्क्यू कर इस नदी में छोड़ा

उज्जैन (Ujjain) के घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम बांदका में आज सुबह मगरमच्छ (Crocodile) का बच्चा दिखाई दिया। जिसके बाद पुरे गांव में हड़कंप मच गया।

उज्जैन : उज्जैन (Ujjain) के घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम बांदका में आज सुबह मगरमच्छ (Crocodile) का बच्चा दिखाई दिया। जिसके बाद पुरे गांव में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इसके दिखने के बाद ग्रामीणों ने वन विभाग को जानकारी दी। जिसके बाद टीम ने आकर उसका रेस्क्यू किया और उसे पकड़ कर चम्बल नदी में छोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, वन विभाग के रेस्क्यू दल के एक अधिकारी ने बताया है कि ग्राम बांदका में एक मगरमच्छ का बच्चा पाया गया। दरअसल, ये बच्चा रहवासी क्षेत्र में आ गया था जिसके बाद यहां सभी लोग डर गए थे। वहीं लोगों को देख कर मगरमछ का बच्चा भी बच्चा लोगों देख एक कुँए में चला गया।

Must Read : Akshara Singh की हॉट अदाओं पर फ़िदा है लाखों फैंस, देखें Sexy फोटो

फिर वह कुछ घंटे वहीं बैठा रहा। वहीं जब रेस्क्यू के लिए टीम पहुंची तो उसे कुंए से निकाल कर चम्बल नदी में छोड़ा गया। उन्होंने ये भी बताया है कि गर्मी के मौसम में पानी की तलाश में कई जानवर भटकते रहते हैं। दरअसल, ग्राम बांदका से कुछ ही दूर पर शिप्रा नदी है। ऐसे में नाले के रास्ते ही मगरमच्छ निकलकर गांव में पहुंच गया था।