Crime News : Petrol पंप कर्मचारी ने युवक पर छिड़का पेट्रोल, लगाई आग, हालत गंभीर

Crime News : राष्ट्रीय राजमार्ग खेड़ा स्थित आरडी संतुलाल पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर एक हादसा हुआ। दरअसल, यहां एक कर्मचारी ने एक युवक के ऊपर नोजल पंप से पेट्रोल डालकर डाल दिया।

Crime News : राष्ट्रीय राजमार्ग खेड़ा स्थित आरडी संतुलाल पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर एक हादसा हुआ। दरअसल, यहां एक कर्मचारी ने एक युवक के ऊपर नोजल पंप से पेट्रोल डालकर डाल दिया। उसके बाद आग लगाई और उसे जला दिया। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते कर्मचारी ने ये कदम उठाया है। जैसे ही ये हादसा हुआ तो तुरंत पुलिस को बुलाया गया। मौके पर आई पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, काबड़ मोहल्ला पुरानी इटारसी का रहने वाला 21 साल का ऋतिक साहू के घर पर नवरात्र की बाड़ी रही है। ऐसे में उसके घर हुए रात में भजन के बाद वह पेट्रोल डलवाने पेट्रोल पंप पर गया। तो वहां के एक कर्मचारी ने यानी उसके ही मोहल्ले में रहने वाले पंप कर्मचारी अंकित विश्वकर्मा ने पेट्रोल मशीन के सामने खड़े रितिक के ऊपर डाल दिया और आग लगा दी।

Must Read : Ram Navami : CM शिवराज ने मनाया राम जन्मोत्सव, कन्या भोज की तस्वीरें वायरल

अन्य कर्मचारियों ने युवक को आग में झुलसा देख उसे बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक वह 20 फीसदी तक जल चुका था। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। कहा जा रहा है कि रितिक और अंकित के बीच कोई रंजिश काफी समय से चली आ रही थी। जिसके चलते ये घटना को अंजाम दिया गया है। बड़ी बात ये है कि पेट्रोल पंप जैसी जगह पर आग लगना बहुत बड़ी बात है। इससे काफी बड़ा नुक़साम हो सकता था जो टल गया। इस हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस उसको देख जानकारी निकालने में जुटी हुई है।