डरावना और सनसनीखेज “घोस्ट स्टोरीज” का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

'घोस्ट स्टोरीज' में दर्शकों को चार अलग-अलग शॉर्ट फिल्म देखने को मिलेंगी। अनुराग कश्यप की हॉरर शॉर्ट फिल्म में शोभिता धूलिपाला और पवैल गुलाटी नजर आएंगे जबिक जोया अख्तर की फिल्म में जाह्नवी कपूर, विजय वर्मा और रघुवीर यादव की एक्टिंग देखने को मिलेगी।

0
78

जोया अख्तर के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी निर्देशित फिल्म “घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories)” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। “घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories)” के ट्रेलर में हर वह बात है जो डर के मारे रोंगटे खड़े कर सकती है। ‘घोस्ट स्टोरीज’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है और इस ट्रेलर को खूब पसंद भी किया जा रहा है। ‘घोस्ट स्टोरीज’ के जरिये जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखा है।

‘घोस्ट स्टोरीज’ में दर्शकों को चार अलग-अलग शॉर्ट फिल्म देखने को मिलेंगी। अनुराग कश्यप की हॉरर शॉर्ट फिल्म में शोभिता धूलिपाला और पवैल गुलाटी नजर आएंगे जबिक जोया अख्तर की फिल्म में जाह्नवी कपूर, विजय वर्मा और रघुवीर यादव की एक्टिंग देखने को मिलेगी। इसके अलावा करण जौहर जिस फिल्म को बना रहे हैं उसमें अविनाश तिवारी और मृणाल ठाकुर होंगे। इससे पहले यह चारों डायरेक्टर ‘लस्ट स्टोरीज’ भी बना चुके हैं जिसे नेटफ्लिक्स पर काफी पसंद किया गया था। ‘नेटफ्लिक्स’ पर आने वाली इस सीरीज को आरएसवीपी पिक्चर्स और टाइगर बेबी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन करण जौहर ने ‘घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories)’ का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है- ‘कुछ डरावना और सनसनीखेज हुए बिना 13 तारीख के शुक्रवार अधूरा है…पेश है घोस्ट स्टोरीज का ट्रेलर। पहली जनवरी को आ रही है…’ इस तरह करण जौहर ने इस सीरीज की रिलीज डेट भी बता दी हैं। अब कारन ने ये गलती से किया हैं या जानबूझ कर ये तो सिर्फ वो ही जानते है। लेकिन फिलहाल फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं और बहुत पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here