Corona: दिल्ली में कोरोना का कहर तेज, 24 घंटे में 85 नए मामले दर्ज

नई दिल्ली: गुरुवार को दिल्ली में कोरोना (Corona) का विस्फोट हुआ है. यहां करीब 85 नए मामले सामने आए हैं, जोकि बीते चार महीनों में सबसे ज्यादा है

corona cases

नई दिल्ली: गुरुवार को दिल्ली में कोरोना (Corona) का विस्फोट हुआ है. यहां करीब 85 नए मामले सामने आए हैं, जोकि बीते चार महीनों में सबसे ज्यादा है. इस बात की जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि, “दिल्ली में कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन स्वरूप के अब तक 10 मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन कोई भी मामला ‘गंभीर’ नहीं हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि, ”फिलहाल 40 लोगों को लोक नायक अस्पताल में विशेष सुविधा में भर्ती कराया गया है. इस अस्पताल में ओमिक्रॉन के संदिग्ध रोगियों को पृथक किया जा रहा है और उनका इलाज चल रहा है.”

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन का कहर देशभर में लगातार बढ़ता दिखाई दे रहा है. गुरुवार को दिल्ली में चार और नए मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं, अब दिल्ली में ओमिक्रॉन के कुल 10 मामले हो गए हैं.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि राजधानी में अब तक ओमिक्रॉन के 10 मामले पाए गए हैं. इसमें से एक मरीज को डिस्चार्ज कर दिया गया है और 9 अभी भी एलएनजेपी अस्‍पताल में भर्ती हैं. इनमें से कोई भी गंभीर मामला नहीं है.