कांग्रेस नेता का दावा, 2024 में फिर होगा पुलवामा जैसा हमला!

0
36
udit raj

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी पर जहां देशभर में शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। वहीं कांग्रेस लगातार पुलवामा हमले की जांच को लेकर सवाल उठा रही है, बल्कि फायदे और नुकसान की बात कर रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता उदित राज ने पुलवामा हमले को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने अरोप लगाया है कि भाजपा ने पुलवामा को चुनावी मुद्दा बनाकर 2019 का लोकसभा चुनाव जीता।

अब 2024 से पहले फिर से पुलवामा जैसी कोई बड़ी घटना हो सकती है। इतना ही नहीं, एक दिन पहले राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान को भी सही ठहराया, जिसमें राहुल ने पुलावाम हमले को लेकर सवाल खड़े किए थे। उदित राज ने ट्वीट कर कहा है कि राहुल गांधी ने सही सवाल उठाया की पुलवामा हमले के जांच का नतीजा अभी तक नहीं आया, जब गृह मंत्रालय को खबर मिल गई थी कि सीआरपीएफ को रोड से नहीं, बल्कि एयर से ले जाना चाहिए तो इजाजत नहीं दिया अर्थात राजनीतिक लाभ के लिए यह घटना होने दी।

एक अन्य ट्वीट में उदित राज ने कहा है कि पुलवामा हमले के बाद भाजपा कार्यकर्ता पूरे देश में कैंडल मार्च पर निकल गए जो विपक्ष का कार्य था वो सत्ता पक्ष ने कब्जा कर लिया। विपक्ष को सवाल पूछना चाहिए था जैसा 26-11 ताज होटल के हमले में भाजपा ने किया था कि हमलावर कैसे आये? लगता है पूछने में कांग्रेस से चूक हो गई, देर सही दुरुस्त हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here