MP News: स्कूलों को लेकर CM शिवराज का बड़ा फैसला, इन शर्तों के साथ खुलेंगी कक्षाएं

नई दिल्ली: साल 2021 के आखिरी महीनों में कोरोना के कहर में बढ़ोतरी देखी गई थी. वहीं, दिसंबर में कोरोना के मामलों में अचानक उछाल आ गया.

नई दिल्ली: साल 2021 के आखिरी महीनों में कोरोना के कहर में बढ़ोतरी देखी गई थी। वहीं, दिसंबर में कोरोना के मामलों में अचानक उछाल आ गया। सिर्फ इतना ही नहीं कोरोना के साथ ओमिक्रॉन वेरिएंट ने भी दस्तक दे दी थी।

बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कई राज्यों में स्कूलों में पाबंदियां बढ़ा दी गई और कुछ राज्यों में बंद करने का ही फैसला लिया गया. हालांकि मध्यप्रदेश म फ़िलहाल स्कूल खुले रहेंगे। बता दें कि बीते कुछ दिनों से कोरोना के चौकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। कोरोना का नया वेरिएंट बच्चों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। उसके बाद भी मध्यप्रदेश सरकार ने स्कूल पर कोई एक्शन नहीं लिया है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्कूलों के स्टेटस पर एक जरूरी सूचना जारी की है. सीएम शिवराज ने कहा है कि, “मपी में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के बीच स्कूलों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुला रखने का निर्णय लिया गया है. अगर कोविड 19 संक्रमण के मामलों में ज्यादा इजाफा देखा जाएगा तो रिव्यू मीटिंग के बाद नया फैसला लिया जाएगा।”