प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजीनीतिक यात्रा पर आधारित पुस्तक मोदी@20 का मुख्यमंत्री शिवराज करेंगे अनावरण

गुजरात के मुख्यमंत्री रहने से लेकर देश के प्रधानमंत्री बने रहने तक नरेंद्र मोदी के 20 सालों का सफर पर आधारित पुस्तक मोदी@20 का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अनावरण कल करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि 11 सितंबर शाम 5:30 बजे ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर के ग्रैंड हॉल में देश के जननायक प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के राजनीतिक यात्रा के उत्कर्ष 20 वर्ष की गाथा पर आधारित पुस्तक मोदी@20 का अनावरण मा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा नगर के गणमान्य एवं प्रबुद्धजनों की उपस्थिति में किया जाएगा।

इस कार्यक्रम के निमित्त समिति का गठन भी किया गया है जिसमें वरिष्ठ भाजपा नेता कृष्ण मुरारी मोघे जी को संयोजक, चंद्र कुमार मखीजा, दिव्या गुप्ता, राजेश अग्रवाल, अजय सेंगर, धीरज खंडेलवाल, रचना गुप्ता, एकलव्य सिंह गौड़, योगेश मेहता एवं जे पी मूलचंदानी को सदस्य बनाया गया है। इस कार्यक्रम के निमित्त सिंधी कॉलोनी स्थित प्रीतमदास सभागृह में प्रबुद्धजनों की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता एवं इस कार्यक्रम के संयोजक कृष्ण मुरारी मोघे ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 20 वर्ष के राजनीतिक जीवन पर कुछ गणमान्य लोगों द्वारा लिखे गए लेखों का इस पुस्तक में संकलन है जिसका अनावरण शिवराज सिंह जी चौहान करेंगे।

Also Read: Queen Elizabeth Death: महारानी एलिजाबेथ के निधन पर भारत समेत 54 देशों में राजकीय शोक, सम्मान में झुका रहेगा राष्ट्रीय ध्वज

बता दें गुजरात के मुख्यमंत्री रहने से लेकर देश के प्रधानमंत्री बने रहने तक नरेंद्र मोदी के 20 सालों का सफर पूरा होने जा रहा है, जहां पीएम मोदी के इन्हीं बीस सालों के कार्यकाल में हुए कामों को लेकर एक किताब प्रकाशित की गई है। जिसका विमोचन 11 सितंबर को होना है। वहीं इस कार्यक्रम को इंदौर में भी आयोजित किया जाएगा, जिसे लेकर संगठन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।