चिदंबरम से सीबीआई ने देर रात तक की पूछताछ, घर से आया खाना और कपड़े

0
55

नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम की रात सलाखों के पीछे बीती। रात को हिरासत के दौरान चिदंबरम के घर ही उनके लिए खाना आया और कुछ कपड़े भी आए थे। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट की तरफ से उन्हें 26 अगस्त तक सीबीआई कस्टडी में भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि सीबीआई अफसरों ने देररात तक उनसे पूछताछ की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुरूवार को सुनवाई के बाद चिदंबरम को दोबारा हेडक्वार्टर पूछताछ के लिए ले जाया गया, जहां उनसे देररात के सवाल किए। पूछताछ के बाद उन्हें डिनर दिया गया, जो कि उनके घर से ही आया था. उनके घर से कुछ कपड़े भी आए थे। इसके बाद पी. चिदंबरम सोने के लिए चले गए. अब शुक्रवार को एक बार फिर सीबीआई उनसे पूछताछ करेगी।

इधर, ईडी और सीबीआई के खिलाफ पी चिदंबरम की दो अग्रिम जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई होगी, लेकिन सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद एक याचिका अर्थहीन हो गई हैं। हालांकि तब भी मामला सुनवाई के लिए आएगा, क्योंकि ईडी ने अभी तक चिदंबरम को गिरफ्तार नहीं किया है। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट से चिदंबरम को अब राहत मिलने की उम्मीद बेहद ही कम है. इस बीच चिदंबरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं। करीब एक घंटे बाद सुनवाई शुरू होगी। कार्ति चिदंबरम भी सुप्रीम कोर्ट पहुंचे. चिदंबरम की ओर से वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल होंगे पेश और पक्ष रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here