Homeदेशरफ्तार में थी बस, ट्रक से हुई भिड़ंत, 75 तीर्थयात्री घायल

रफ्तार में थी बस, ट्रक से हुई भिड़ंत, 75 तीर्थयात्री घायल

हजारीबाग। आये दिन एक्सीडेंट की खबरे हमारे सामने आती रहती है लेकिन फिर भी लोग तेज चलाने से बाज नहीं आते। इसी कड़ी में अब झारखंड के हजारीबाग (Hazaribagh) जिले में एक्सीडेंट की खबर सामने आ रही है। दरअसल यहाँ तेज रफ्तार बस सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए और इस दुर्घटना (Accident) में पश्चिम बंगाल (West Bengal) के लगभग 75 तीर्थयात्री घायल (Devotees Injured) हो गये।

ALSO READ: UP News: नाबालिग के साथ गैंगरेप के केस में पूर्व मंत्री समेत 2 दोषी करार

इन लोगो में से नौ लोगों की हालत गंभीर है। वहीं पुलिस ने बीते दिन बुधवार को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना चौपारण थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर दनुवा-भनुवा घाट पर हुई। पुलिस का कहना है कि, सोमवार की रात हुई दुर्घटना का प्रभाव इतना भीषण था कि सभी 75 यात्री घायल हो गए, जिनमें से नौ की हालत गंभीर है। उसने बताया कि यह तीर्थयात्री पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट से बोधगया जा रहे थे।

पुलिस ने कहा कि अधिकांश यात्रियों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई और स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से छुट्टी दे दी गई, लेकिन गंभीर रूप से घायल नौ यात्रियों को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया है। लेकिन इन घायलों के परिजनों ने उन्हें यहां भर्ती करवाने से मना कर दिया और उन्हें अपने साथ पश्चिम बंगाल ले गए।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular