गुना। गुजरात से उत्तरप्रदेश जा रही बस मध्यप्रदेश के गुना (Guna of Madhya Pradesh) में हादसे का शिकार हो गई। चांचौड़ा-बीनागंज इलाके में बीनागंज से 14KM दूर नेशनल हाईवे पर खड़ी बस को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसा उस समय हुआ, जब बस स्टाफ पंचर टायर को बदल रहा था।हादसे में बस कंडक्टर समेत दो लोगों की मौत हो गई और पीछे की तरफ बैठे 11 यात्री घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि बस गुजरात के अहमदाबाद से उत्तरप्रदेश जा रही थी, लेकिन चांचौड़ा-बीनागंज इलाके में बस का टायर पंचर हो गया था। बीनागंज से 14 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे पर बस का स्टाफ पंचर हुए टायर को बदलने के लिए जैक लगा रहा था तभी ब्यावरा की ओर से आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर में बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Also Read – ​AIIMS Recruitment 2023: AIIMS ने निकाली 114 पदो पर भर्तियां, 3 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन

जानकारी के मुताबिक घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है। बताया जा रहा है कि बस में बैठे अधिकतर लोग गुजरात में मजदूरी और कंपनियों में काम करते हैं। हताहतों में ज्यादातर लोग यूपी के रहने वाले हैं। अधिकतर सवारी नींद में थी। इसी दौरान बस का टायर फट गया। ड्राइवर और कंडक्टर बस को साइड में लगाकर टायर बदल रहे थे, तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी।