भारतीय मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। पाकितानी न्यूज चैनल्स से रिश्तों में दरार होने की जानकारी आ रही है। वही हाल ही में सानिया के पति ने अपने बेटे इजहान का जन्मदिन के दिन की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। लेकिन अब यह जोड़ी टूटने के कगार पर देखने को मिल रही है।

मिर्जा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके सुनाया दिल का हाल 

सानिया मिर्जा और शोएब की लव केमिस्ट्री ने एक समय पर हर किसी का दिल लुभा लिया था। लेकिन इस समय सामने आए सानिया के एक पोस्ट ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपने जज्बात शेयर करते हुए लिखा, ‘टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? अल्लाह को खोजने के लिए। सानिया मिर्जा का यह पोस्ट ऐसे समय में आया है जब हर तरफ इनके बीच दुरियां पनपने की खबरें छाई हुई हैं। इस पोस्ट से उनके फैंस चिंतित हैं।

ये लगाई जा रही है अटलाने

कपल को लेकर लगाई जा रहीं अटकलों में कितनी सच्चाई है कहा नहीं जा सकता है और न ही इसके पीछे की असल वजह सामने आई है। हालांकि, पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि शोएब मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया के साथ कथित रूप से चीट किया। पाकिस्तानी मीडिया ने यह भी कहा है कि ये कपल अब अलग हो गए हैं और पिछले कुछ समय से अलग ही रह रहे हैं।

इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि दोनों अब केवल अपने बेटे इजहान की को-पेरेंटिंग के कारण साथ हैं। बाहरहाल, इन खबरों की फिल्हाल हम पुष्टी नहीं कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, शोएब और सानिया ने अप्रैल 2010 में एक दूसरे का हाथ थामा था।