आयुष्मान की ‘बधाई हो’ ने किया धमाका, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

0
33
Badhaai_Ho

दशहरा के मौके पर रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुई है. इस फिल्म में ना सिर्फ आयुष्मान खुराना ने बल्कि फिल्म की पूरी टीम ने शानदार एक्टिंग की है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फर्स्ट डे कलेक्शन में बधाई हो साल की टॉप 10 बेस्ट फिल्मों में शामिल हो गई है और इसके साथ ही फिल्म ने 30 प्रतिशत ग्रोथ के साथ 8वीं पोजिशन हासिल कर ली है.

Via

पूरे देशभर के सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना की बधाई हो फिल्म कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को अधिकतर मीडिया हाउस ने अच्छे रिव्यू दिये हैं. फिल्म ‘बधाई हो’ स्त्री और राजी जैसी कम बजट में बनी शानदार फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा की एक्टिंग देखने लायक हैं. दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक सबको ये फिल्म बहुत ही पसंद आ रही है और

अगर हम आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ के पहले दिन की कमाई की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 7.29 करोड़ की कमाई कर ली है. अभी तो वीकेंड की छुट्टियों की कारण फिल्म की कमाई में और भी बढ़ोतरी होने वाली है.

Via

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ की कहानी अब तक बनी सभी फिल्मों से अलग और अनोखी है. इससे पहले इस तरह की फिल्म आपने नहीं देखी होगी. फिल्म में एक ऐसे अधेड़ दंपत्ति की कहानी दिखाई गई है जो एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं. जैसे ही ये खबर उनके दोनों बेटों को और सोसाइटी को पता चलती है तो उसके बाद क्या-क्या होता है, यही इस फिल्म में बड़े ही मजेदार तरीके से दिखाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here