आप के नेताओं को भाजपा ने दिया 20-20 करोड़ का ऑफर, आरोप लगाया सिसोदिया ने

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी को भारतीय जनता पार्टी लगातार कई आरोपों में घेरे हुई है।

दिल्ली की राजनीति गलियारों में लगातार महौल गरमाता जा रहा है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी को भारतीय जनता पार्टी लगातार कई आरोपों में घेरे हुई है। इसी बीच बुधवार को सिसोदिया ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि उनके चार विधायकों 20-20 हजार करोड़ रूपये का ऑफर दिया और पार्टी में शामिल होने की बात कही गयी हैं। डिप्टी सीएम मनीष ने ट्वीट करके बीजेपी पर निशाना साधा है।

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, मुझे तोड़ने में फेल हो गए,तो अब आप के अन्य विधायको को 20-20 करोड़ का ऑफर देकर, रेड का डर दिखाकर उन्हें तोड़ने की साजिश शुरू कर दी। सिसोदिया ने आगे लिखा है, भाजपा संभल जाए, ये अरविंद केजरीवाल जी के सिपाही है,भगत सिंह के अनुयायी हैं। जान दे देंगे पर गद्दारी नहीं करेंगे. इनके सामने आपकी ईडी, सीबीआई किसी काम की नही है।

Also Read : Jharkhand : सीएम हेमंत सोरेन के करीबी प्रेमप्रकाश के ठिकानों पर ईडी का छापा, दो AK-47 बरामद

आप के इन चार नेताओं ने लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को आरोप लगाया कि दिल्ली में आप विधायकों को भाजपा नेताओं से परोक्ष रूप से धमकी मिली है कि अगर वे बीजेपी से 20 करोड़ रुपये नहीं लेते हैं और आप नहीं छोड़ते हैं, तो उनका भी वही हश्र होगा जैसा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का हुआ है। संजय सिंह ने कहा था कि , ‘महाराष्ट्र में शिंदे पर काम करने वाला वही मॉडल सिसोदिया पर विफल रहा, लेकिन अब बीजेपी हमारे विधायकों को निशाना बना रही है। बुधवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सोमनाथ भारती समेत आप के चार विधायक भी मौजूद थे. इस दौरान आप नेताओं ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी आप सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है।