जम्मू कश्मीरदेश

J-K : BJP नेताओं की हत्या का सिलसिला जारी, युवा मोर्चा महासचिव सहित तीन को गोली मारी

हमेशा आतंकियों के निशाने पर रहने वाले देश के अभिन्न अंग जम्मू और कश्मीर में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है. आतंकियों और कट्टरपंथियों द्वारा जम्मू और कश्मीर में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. वहीं गुरुवार को भी भाजपा नेताओं को आतंकियों ने मौत के घाट उतारा है.

जम्मू और कश्मीर के कुलगाम में फिदा हुसैन, उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग को गुरुवार को आतंकियों ने गोली मार दी. आनन-फानन में तीनों ही भाजपा नेताओं को अस्पताल ले जाय गया, हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी. अस्पताल ने तीनों की ही मौत की पुष्टि कर दी. बता दें कि मृत नेताओं में फिदा हुसैन BJP युवा मोर्चा के महासचिव थे.

भाजपा नेताओं पर आतंकी हमला होने की ख़बर कुलगाम पुलिस को रात करीब 8 बजे लगी. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने मोर्चा संभाला. तीनों ही भाजपा नेताओं को अस्पताल बी हैजा गया. प्रारंभिक जांच में पुलिस ने पाया कि आतंकियों द्वारा फिदा हुसैन, उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग की गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने आतंकियों के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया है.

घटनास्थल के आस-पास को पुलिस ने घेर लिया है और आतंकियों की तलाश जारी है. बता दें कि इससे पहले बडगाम जिले में भी बीजेपी के एक कार्यकर्ता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. वहीं भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता और ब्लॉक विकास पार्षद (बीडीसी) ब्लॉक खग भूपिंदर सिंह को घर में घुसकर बंदूक से छलनी कर दिया था. जबकि इससे पहले अगस्त में कुलगाम में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता सज्जाद अहमद को गोली मारी थी, जिससे उनकी मौत हो गई थी. जबकि 4 अगस्त को काजीगुंड के ही अंतर्गत आने वाले अखरान क्षेत्र के भाजपा सरपंच आरिफ अहमद को आतंकवादियों ने बंदूक से छलनी कर दिया था.

Related posts
breaking newsदेश

राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना कहा - आज देश में जवान के सामने खड़ा है किसान

शनिवार को विपक्ष ने देश में हो रहे…
Read more
breaking newsउत्तर प्रदेशदेश

यूपी में आज से लागू होगा लव जिहाद के खिलाफ कानून, राज्यपाल ने दी मंजूरी

लव जिहाद जैसे घिनोने अपराध पर नकेल…
Read more
breaking newsदेश

कब तक बन कर तैयार होगी कोरोना वैक्सीन ? जायजा लेने पीएम मोदी निकले

देश में कोरोना वैक्सीन को लेकर चल रहे…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group