BitMEX ने SPOT EXCHANGE किया लॉन्च, व्यापारियों के लिए उत्पाद की पेशकश का होगा विस्तार

हम आराम नहीं करेंगे क्योंकि हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को क्रिप्टो क्रांति में भाग लेने के लिए अधिक सुविधाएँ, अधिक व्यापारिक जोड़े और अधिक तरीके प्रदान करना है।"

मुंबई: दुनिया के सबसे बड़े क्रिप्टो ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में से एक, BitMEX ने खुदरा और संस्थागत व्यापारियों के लिए कंपनी अपने उत्पाद की पेशकश का विस्तार करने के खातिर BitMEX Spot Exchange के शुभारंभ की घोषणा की है। कंपनी ने लॉन्च ऐसे मौके पर किया है जब कंपनी अपने डेरिवेटिव ऑफर की सफलता के बाद शीर्ष दस वैश्विक स्पॉट एक्सचेंज में अपना स्थान बनाना चाहती है।

BitMEX Spot Exchange का शुभारंभ भारत में क्रिप्टो व्यापारियों को अत्याधुनिक उत्पादों की पेशकश खातिर BitMEX की रणनीति के एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है। Bitcoin (XBT), Ethereum (ETH), Chainlink (LINK), Uniswap (UNI), Polygon (MATIC), Axie Infinity (AXS) and ApeCoin (APE), सहित सात जोड़ी क्रिप्टोकरेंसी का समर्थन करता है, सभी Tether (USDT) के खिलाफ। अभी उपयोगकर्ता सेंट्रल लिमिट ऑर्डर बुक्स के माध्यम से कॉइन कन्वर्जन रिक्वेस्ट-फॉर-कोट्स (RFQs) रखकर और एपीआई ट्रेडिंग का लाभ उठाकर स्पॉट तक पहुंचने में सक्षम हैं और साथ ही अगले कुछ हफ्तों में BitMEX Lite मोबाइल ऐप पर स्पॉट के लॉन्च होने के बाद किया जा सकेगा।
Must Read- मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पूर्व अपना दल (एस) ने रखा 1 करोड़ 10 लाख सदस्य जोड़ने का लक्ष्य
यह उपयोगकर्ताओ की बढ़ती मांग और बाजार की बदलती परिस्थितियों की वजह से बिटमेक्स ने पिछले साल अपने उत्पादों के सूट के पूरक के लिए अपना पूरी तरह से एकीकृत स्पॉट एक्सचेंज बनाने का फैसला किया था। Beyond Derivatives रणनीति के बाद, आज लॉन्च किए गए BitMEX Spot का उद्देश्य नए खुदरा और संस्थागत ग्राहकों को मंच पर आकर्षित करना और क्रिप्टो के साथ व्यापार करते समय उपयोगकर्ताओं को परिष्कार में बढ़ने का मौका देगा।

अलेक्जेंडर होपनर, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, BitMEX ने कहा: “पिछले साल, हमने अपनी Beyond Derivatives रणनीति पेश की, और BitMEX Spot का लॉन्च इस दृष्टि का केंद्रबिंदु है। आज, BitMEX हमारे उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंदीदा डिजिटल संपत्ति खरीदने, बेचने और व्यापार करने के लिए एक पूर्ण क्रिप्टो पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करने के एक कदम करीब है। हम आराम नहीं करेंगे क्योंकि हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को क्रिप्टो क्रांति में भाग लेने के लिए अधिक सुविधाएँ, अधिक व्यापारिक जोड़े और अधिक तरीके प्रदान करना है।”

BitMEX Spot अंततः उपयोगकर्ताओं को फिएट मुद्राओं और क्रिप्टो परिसंपत्तियों के साथ-साथ क्रिप्टो-टू-क्रिप्टो ट्रेडिंग जोड़े के बीच लेनदेन करने देगा। जहाँ BitMEX अपने डेरिवेटिव उत्पादों की विविधता का निर्माण जारी रखता है, Spot के अलावा कंपनी को नए उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने की अनुमति मिलती है जो अब प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध पूर्ण पारिस्थितिकी तंत्र से आकर्षित होते हैं।
Must Read- दिमाग में धीरे-धीरे पनपकर शरीर में तेज गति से दौड़ने लगती हैं मानसिक समस्याएँ

बिटमेक्स के बारे में बिटमेक्स एक प्रतिष्ठित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो वैश्विक डिजिटल परिसंपत्ति वित्तीय बाजारों में क्रिप्टो-उत्पादों तक पहुंच प्रदान करता है। बिटमेक्स उपयोगकर्ताओं को (स्पॉट एक्सचेंज लॉन्च के हिस्से के रूप में एक्सबीटी, ईटीएच, और यूएसडीटी, साथ ही लिंक, यूएनआई, मैटिक, एएक्सएस और एपीई के साथ) क्रिप्टोकरेंसी खरीदने, जमा करने, निकालने, बदलने और व्यापार करने की अनुमति देता है, और यह वर्तमान में ३० से अधिक फिएट मुद्राओं के खरीद का समर्थन करता है।

बिटमेक्स साल २०१४ से क्रिप्टो एक्सचेंजों में सबसे आगे रहा है, सौदे के स्वैप के आविष्कार के साथ उद्योग में क्रांति स्तापित, इतिहास में सबसे अधिक कारोबार वाला क्रिप्टो उत्पाद रहा है, और तब से लगातार नवीनता लाना जारी रखा है। बिटमेक्स का स्वामित्व एचडीआर ग्लोबल ट्रेडिंग लिमिटेड के पास है। बिटमेक्स, हमारी दृष्टि, बढ़ती टीम और आगे की राह के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया हमें Twitter, Telegram और BitMEX Blog पर फॉलो करें। अधिक जानकारी के लिए, कृपया press@bitmex.com पर संपर्क करें।

Source : PR