बिहार के मुख्यमंत्री ब्रॉयफ्रेंड बदलने वाली लड़कियों जैसे! – कैलाश विजयवर्गीय

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘जब मैं विदेश यात्रा कर रहा था, तो वहां किसी ने कहा कि वहां की महिलाएं कभी भी अपना बॉयफ्रेंड बदल लेती हैं. बिहार के सीएम भी ऐसे ही हैं, कभी नहीं पता कि वह किसका हाथ पकड़ सकते हैं या छोड़ सकते हैं.

इंदौर। बिहार में भाजपा का साथ छोड़ने पर बीजेपी नेताओं के सुर बदलने लगे है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय 25 दिनों बाद अमेरिका से भारत लौटे है। इंदौर में मीडिया को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने नीतीश पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा बिहार में सत्ता परिवर्तन हुआ तब मैं अमेरिका में था। वहां मुझे एक परिचित ने कहा कि हमारे विदेश में जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती है वैसे बिहार की राजनीति हैं.

कमलनाथ जी की बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कांग्रेस के वापस सत्ता में आने के दावे को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ जी की उम्र 75 से ऊपर हो गई है उनकी बात को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। साथ ही बोलते-बोलते महिलाओं पर गलत टिप्पणी कर गए, जिसको लेकर अब विपक्ष के निशाने पर हैं.

Also Read: Mumbai Rape Case: महिला ने अपनी 11 वर्षीय दोस्त का तीन लोगों से करवाया रेप

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान को ट्वीट किया. साथ ही उन्होंने लिखा-स्त्रियों के बारे में ऐसे नकारात्मक विचार रखनेवाले भाजपाइयों के होते हुए भाजपा के राज में देश की नारी की स्थिति कैसे सुधरेगी.