Bigg Boss OTT 2: मेकर्स ने Karan Johar को दिखाया बाहर का रास्ता? यह एक्टर करेगा शो को होस्ट!

Bigg Boss OTT 2 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस बार शो की होस्टिंग के लिए करण जौहर (Karan Johar) की जगह किसी और को चुना है.

Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को दर्शक काफी पसंद करते हैं. पिछले साल मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की शुरुआत की, ओटीटी के पहले सीजन को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पांस मिला. मेकर्स दूसरे सीजन को एक बड़ा हिट बना कर दर्शकों के सामने पेश करने की तैयारी में लगे हुए हैं. बीते कई दिनों से शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट और होस्ट को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आ रही है. इसी बीच एक और थोड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार करण जौहर (Karan Johar) बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की होस्टिंग नहीं करने वाले हैं. उनकी जगह बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शो को होस्ट करेंगे. TOI में छपी एक खबर में इस बात की जानकारी दी गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि मेकर्स ने रणवीर सिंह को शो के होस्ट के तौर पर फाइनल कर लिया है. हालांकि, इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं हुआ है.

Must Read- KALI के सिगरेट वाले पोस्टर पर विवाद, डायरेक्टर बोली – मेरे पास खोने को कुछ नहीं

रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है कि मेकर्स जोर शोर से दूसरे सीजन की तैयारी में लगे हुए हैं. करण जौहर (Karan Johar) की कोई भी डेट फ्री नहीं है. इसके चलते रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को होस्ट करने वाले हैं. रणवीर सिंह पहले भी चैनल की ही एक शो द बिग पिक्चर को होस्ट कर चुके हैं.

करण जौहर (Karan Johar) को हमने कई सारे अवॉर्ड फंक्शन होस्ट करते हुए देखा है. लेकिन बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में दर्शकों को उनकी होस्टिंग कुछ खास पसंद नहीं आई थी. दर्शकों ने उनके गुस्से को फेक बताते हुए उन्हें बायस्ड करार दिया था. शायद यह भी एक वजह है जिसके चलते मेकर्स ने शो का होस्ट बदलने की प्लानिंग की है. हालांकि, जब तक मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आता है. तब तक यह तय कर पाना मुश्किल है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को कौन होस्ट करेगा.