Eid पर Jodhpur में बड़ा बवाल, आधी रात को जमकर बरसे पत्थर, कई घायल!

जोधपुर: ईद के मौके पर जोधपुर (Jodhpur) में बड़ा बवाल होने की खबर सामने रही है. दरअसल, सोमवार की आधी रात को झंडे लगाने की बात दो पक्षों के बीच बड़ा बवाल हो गया.

जोधपुर: ईद के मौके पर जोधपुर (Jodhpur) में बड़ा बवाल होने की खबर सामने रही है. दरअसल, सोमवार की आधी रात को झंडे लगाने की बात दो पक्षों के बीच बड़ा बवाल हो गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान जमकर पत्थर बाजी भी हुई. इस बवाल में करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. वहीं, बवाल की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संभाला।

बिगड़ते हालात को देखते हुए प्रशासन ने आधी रात को ही पुरे जोधपुर में अगले आदेश तक मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद करने का ऐलान कर दिया। वहीं, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि, जोधपुर शहर के हदृयस्थल जालोरी गेट पर झंडे लगाने को लेकर बवाल शुरू हुआ था. जिसके चलते इस बात को लेकर दो समुदाय के लोगों ने भिड़ंत हो गई. जिसके बाद लगातार भीड़ बढ़ती गई और जमकर पत्थर बाजी की गई.

खरगोन में लागू किया गया कर्फ्यू –

संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा और आईजी राकेश गुप्ता एक मई रविवार को रात्रि में खरगोन पहुँचे। उन्हों ने खरगोन शहर में शांति व्यवस्था बहाल करने के लिए खरगोन कलेक्टर और एसपी से वस्तुस्थिति जानी। मंगलवार को खरगोन शहर में किसी प्रकार की छूट नही रहेगी। एसडीएम मिलिंद ढोके ने बताया कि शहर की शांति के लिए सभी समुदाय के नागरिकों की सहमति से निर्णय लिया गया है। ईद की नमाज घरों में रहकर ही की जाएगी।